गाजियाबाद

गाजियाबाद : अक्षय सांगवान मर्डर केस में भाजपा विधायक के पति समेत आठ पर FIR दर्ज

Arun Mishra
25 Aug 2020 4:33 PM GMT
गाजियाबाद : अक्षय सांगवान मर्डर केस में भाजपा विधायक के पति समेत आठ पर FIR दर्ज
x
मोदीनगर थाना क्षेत्र में सोमवार रात चर्चित दीपेंद्र हत्याकांड के मुख्य आरोपी अक्षय सांगवान की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई।

गाजियाबाद : मोदीनगर थाना क्षेत्र में तिबड़ा रोड स्थित कृष्णाकुंज कॉलोनी में सोमवार रात चर्चित दीपेंद्र हत्याकांड के मुख्य आरोपी अक्षय सांगवान (28) की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। अब इस मामले में पुलिस ने जो एफआईआर दर्ज की है उसमें भारतीय जनता पार्टी की स्थानीय विधायक मंजू शिवाच के पति देवेंद्र शिवाच और एक ग्राम प्रधान के पति समेत आठ लोगों का नाम है। गौरतलब है कि बीती रात हमलावर बाइक और कार से आए और अक्षय की हत्या के बाद बाइक मौके पर छोड़कर कार से फरार हो गए।

अक्षय के पिता ने विधायक पति देवेंद्र शिवाच समेत आठ लोगों को नामजद करते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। विधायक पति डॉ. देवेंद्र शिवाच, प्रधानपति आशीष तिबड़ा और दिप्पन की बहन रूबी पर हत्या का षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया है।

वहीं स्थिति को देखते हुए विधायक के अस्पताल पर आरआरफ तैनात कर दी गई है। इसके अलावा मृतक के घर पर भी पुलिस फोर्स लगा दी गई है। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने दिल्ली-मेरठ रोड स्थित जीवन अस्पताल के सामने जाम लगा दिया। ग्रामीणों की पुलिस से तीखी नोकझोंक हुई। हालात बिगड़ते देख कई थानों की फोर्स और आरआरएफ मौके पर बुला ली गई। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच गए। एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन द्वारा आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के आश्वासन पर डेढ़ घंटे बाद जाम खुल सका।

गांव खंजरपुर निवासी अक्षय सांगवान वर्तमान में तिबड़ा रोड स्थित कृष्णाकुंज कॉलोनी में रहता था। सोमवार रात करीब 8 बजे वह अपने घर में बैठा हुआ था। इसी दौरान बाइक व कार से आए आधा दर्जन लोग वहां पहुंचे और बात करने के बहाने अक्षय को बाहर बुलाया।

करीब 10 मिनट तक बात करने के बाद उक्त लोगों ने अक्षय पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। लहूलुहान होकर अक्षय जमीन पर गिर पड़ा। घटना के बाद हमलावर मौके पर बाइक छोड़कर कार से भाग गए। गोलियों की आवाज सुनकर परिजन बैठे लोगों के पर दौड़े और लहूलुहान हालत में अक्षय को जीवन अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Next Story