गाजियाबाद

संगठन में नई ऊर्जा का संचार कर गए मोहन भागवत

Shiv Kumar Mishra
5 July 2021 4:00 AM GMT
संगठन में नई ऊर्जा का संचार कर गए मोहन भागवत
x

गाजियाबाद। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत आज गाजियाबाद में मौजूद थे। जिन्होंने कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों से बैठक कर संगठन कार्यों के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए यह बैठक बेहद महत्वपूर्ण मानी जा रही है। लेकिन अपने प्रवास के दौरान श्री भागवत ने मीडिया से कोई बातचीत नहीं की।

हालांकि चर्चाओं का बाजार गर्म है कि श्री भागवत आगामी विधानसभा चुनाव पर भी विशेष विचार विमर्श कर गए है। जिसके लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं। सूत्रों की माने तो संघ प्रमुख से मिलने कई जनप्रतिनिधि एवं नेतागण पहुंचे। जहां उन्होंने गाजियाबाद के परिपेक्ष में अपनी बात कही। विशेष रुप से श्री भागवत ने कार्यकर्ताओं को एकजुट एवं संयमित होने का मूल मंत्र दिया ।

उन्होंने प्रत्येक वार्ड और बूथ के कार्यकर्ताओं को कर्मठता के साथ काम करने का मंत्र दिया। साथ ही उन्होंने यह भी सुनिश्चित करने को कहा कि कार्यकर्ता यह मान लें कि आगामी विधानसभा चुनाव में अब बहुत अधिक समय नहीं रह गया है जिसके लिए उन्हें अभी से दिन-रात एक कर देना है। उन्होंने यह भी निर्देश दिया कि प्रत्येक बूथ पर भूत प्रभारी सुनिश्चित करें कि उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव की क्या रणनीति बना रहे हैं।

Next Story