गाजियाबाद

Ghaziabad News : गाजियाबाद में भांजे ने नहाने का वीडियो बनाकर महिला से किया रेप

Shiv Kumar Mishra
3 Jun 2022 6:45 AM GMT
Ghaziabad News : गाजियाबाद में भांजे ने नहाने का वीडियो बनाकर महिला से किया रेप
x

गाजियाबाद. यूपी के गाजियाबाद में तीन तलाक का एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. साहिबाबाद थाना क्षेत्र में एक महिला के नहाने का वीडियो बनाकर भांजे ने उसे ब्लैकमेल कर रेप करता रहा. ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर जब महिला ने इसकी शिकायत अपने पति से की तो उसे तीन तलाक दे दिया. इस पूरे मामले में महिला द्वारा साहिबाबाद थाना क्षेत्र में शिकायत दी गई. जिसके बाद पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है.

दरअसल, पीड़ित महिला का कहना है कि उसके भांजे द्वारा उसकी नहाते हुए की वीडियो बना ली गई थी. जिसको लेकर वह लगातार टॉर्चर कर शारीरिक संबंध बनाता रहा है. साथ ही पीड़ित महिला ने यह भी बताया कि भांजा आबिद ने वीडियो वायरल करने के नाम पर खुद तो संबंध बनाता ही था साथ ही जबरन अपने दोस्तों के साथ भी संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था.

9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

पीड़िता का निकाह 2006 में शहीद नगर निवासी संग हुआ था. पीड़िता का कहना है कि उसके पति द्वारा और उसके परिवार वालों द्वारा लगातार उसे प्रताड़ित किया जाता रहा. साथ ही मेरे पति द्वारा अन्य लोगों के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया गया. जब पीड़िता ने संबंध बनाने से मना कर दिया तो उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया. अब पीड़ित महिला न्याय के लिए साहिबाबाद थाने के चक्कर लगा रही है. महिला का कहना है कि पुलिस द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की जा रही है. हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस द्वारा 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, आगे की जांच शुरू कर दी गई है.

Next Story