गाजियाबाद

बच्चियों को चाकलेट दिलाने के बहाने जंगल ले जाकर दुष्कर्म कर की हत्या,मामला जानकर आपकी भी रुह जाएगी कांप

Desk Editor
20 Aug 2022 9:10 AM GMT
बच्चियों को चाकलेट दिलाने के बहाने जंगल ले जाकर दुष्कर्म कर की हत्या,मामला जानकर आपकी भी रुह जाएगी कांप
x

गाजियाबाद के मोदीनगर के एक गांव में गुरुवार रात को नशेड़ी युवक घर के बाहर खेल रही पांच साल और नौ साल की दो बच्चियों को अगवा कर जंगल में ले गया। आरोपी ने नौ साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी, जबकि पांच साल की मासूम आरोपी का हाथ काटकर भाग आई। पुलिस ने देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर शुक्रवार सुबह बच्ची का शव बरामद कर लिया है।

मोदीनगर कोतवाली के एक गांव में एक अल्पसंख्यक परिवार में अपनी तीन बेटियों के साथ रहता है। एक बेटी नौ वर्षीय बेटी है, जो चौथी कक्षा छात्रा थी। वह गुरुवार शाम को पड़ोस में रहने वाली पांच वर्षीय बच्ची के साथ उर्दू की क्लास में गई थी। ट्यूशन से आने के बाद दोनों घर के बाहर खेलने लगीं। शाम करीब सात बजे के आसपास पड़ोसी कपिल नाम का 25 वर्षीय युवक साइकिल पर आया। कपिल ने दोनों बच्चियों को चॉकलेट दिलाने की बात कही। इसके बाद छोटी बच्ची साइकिल पर आगे और बड़ी बच्ची पिछली सीट पर बैठ गई। दोनों को जंगल की ओर ले गया। रात आठ बजे तक जब बच्ची अपने घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की।

गांव के ही एक युवक ने बताया कि आरोपी दोनों को साइकिल पर बैठाकर खेत की ओर ले जाते हुए दिखा। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। छोटी बच्ची की आपबीती सुनकर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दूसरी बच्ची की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जिस समय उसे गिरफ्तार किया, वह अत्याधिक नशे में था। आरोपी पुलिस को बार-बार गुमराह कर रहा था। नशा उतरने पर सुबह पांच बजे आरोपी की मदद से पुलिस ने गन्ने के खेत से बच्ची का शव बरामद कर लिया। आरोपी बच्चियों को ईख के खेत में ले गया।

जब उसने बड़ी बच्ची का मुंह दबाया तो उसकी चीख निकल गई। चीख सुनकर छोटी बच्ची डर गई और वह मौके से भागने लगी। आरोपी ने उसे पकड़ा तो उसके हाथ में काटकर वह भाग निकली। 600 मीटर चलने के बाद वह थक गई और खड़ी होकर रोने लगी।

उसने वहां पहुंचे गांव के युवक को सारी बात बताई। एसपी देहात गाजियाबाद डॉ. ईरज राजा ने कहा, 'गांव के ही युवक ने दो बच्चियों को अगवा कर जंगल में ले गया था। सूचना मिलते ही मोदीनगर, निवाड़ी, भोजपुर व मुरादनगर की पुलिस टीम को भेजकर सर्च अभियान चलाया गया। तहरीर के आधार पर हत्या, दुष्कर्म व पॉस्को एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया है।'

Next Story