गाजियाबाद

कई दलों के लोगों ने ज्वाइन की समाजवादी पार्टी

सुजीत गुप्ता
6 July 2021 8:37 AM GMT
कई दलों के लोगों ने ज्वाइन की समाजवादी पार्टी
x
सपा जिला महासचिव वीरेंद्र यादव ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी ने पूरी तैयारी कर ली है। प्रदेश की समझदार जनता सहित गाजियाबाद के मतदाता भारी बहुमत के साथ समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को जीता कर प्रदेश में सपा सरकार बनाएंगे।

गाजियाबाद। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर विभिन्न दलों ने अपनी गतिविधियां तेज कर दी हैं। ऐसे में देखा जा रहा है कि लगातार अलग-अलग दल के लोग अपनी पार्टी छोड़कर अन्य दलों में शामिल हो रहे हैं। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी में भी दर्जनों लोग शामिल हुए जो कि अब तक विभिन्न दलों में कार्यरत रहे थे।

इस संबंध में सपा जिलाध्यक्ष राशिद मलिक ने कहा कि अखिलेश यादव सरकार में लगातार विकास कार्य हुए जहां जनहित से जुड़ी जनकल्याणकारी योजनाएं परवान चढ़ती रही लेकिन मौजूदा सरकार ने साडे 4 साल में कोई ऐसा काम नहीं किया, बल्कि पूरे प्रदेश में जंगलराज की स्थापना कर जनता को त्रस्त किया है।

वही इस मौके पर सपा जिला महासचिव वीरेंद्र यादव ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी ने पूरी तैयारी कर ली है। प्रदेश की समझदार जनता सहित गाजियाबाद के मतदाता भारी बहुमत के साथ समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को जीता कर प्रदेश में सपा सरकार बनाएंगे।

गौरतलब है कि इस मौके पर जिलाध्यक्ष एवं उनकी टीम ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों को विश्वास दिलाया कि वे किसी भी तरीके से अपेक्षित नहीं रहेंगे, बल्कि वे सच्चे समाजवादी हैं और आगामी विधानसभा चुनाव में सब मिलजुलकर पार्टी को प्रचंड बहुमत के साथ जिताने का काम करेंगे।


Next Story