गाजियाबाद

सपा नेता गोलीकांड में अंधेरे में लठ चला रही है पुलिस

सुजीत गुप्ता
13 Sep 2021 1:24 PM GMT
सपा नेता गोलीकांड में अंधेरे में लठ चला रही है पुलिस
x

गाजियाबाद।थाना लोनी क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब सरेआम बाइक सवार बदमाशों ने सपा नेता दिनेश गुर्जर को गोली मार दी। वारदात की सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची। जहां सपा नेता को गंभीर अवस्था में दिल्ली के जीटीबी अस्पताल भर्ती कराया गया है। वहीं पूरे मामले में पुलिस हवा में घूमाती नजर आ रही है।

इस मामले में सपा जिलाध्यक्ष राशिद मलिक का कहना है कि योगी सरकार ने बदमाश निरंकुश हो गए हैं कानून व्यवस्था चौपट है और अपराधियों का बोलबाला है। पूरे प्रदेश में जंगलराज स्थापित हो चुका है जबकि योगीराज में पुलिस भ्रष्टाचार की चरम सीमा को छू चुकी है ऐसे में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि वह किसी को भी अपना शिकार दिनदहाड़े बना लेते हैं सपा के नेता दिनेश गुर्जर पर हुए जानलेवा हमले के संबंध में पुलिस को तेज कार्यवाही करना चाहिए अगर अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार नहीं किया गया तो समाजवादी पार्टी इस पूरे मामले में जन आंदोलन करेगी।

गौरतलब है कि लोनी क्षेत्र में लगातार अपराधों में वृद्धि हो रही है जहां हत्या लूट डकैती आम हो चुका है ऐसे में पुलिस पूरी तरह से बैकफुट पर दिखाई दे रही है जबकि अपराधी खुलेआम वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं।


Next Story