गाजियाबाद

गाजियाबाद : इंदिरापुरम में बदमाशों ने ज्वैलर के यहाँ की लाखों की लूट, पुलिस जांच में जुटी

Arun Mishra
29 Sep 2020 2:54 PM GMT
गाजियाबाद : इंदिरापुरम में बदमाशों ने ज्वैलर के यहाँ की लाखों की लूट, पुलिस जांच में जुटी
x
न्यायखण्ड-3 617 में दुर्गा ज्वैलर्स की दुकान है।

गाजियाबाद : दिल्ली से सटे जनपद गाजियाबाद में बदमाशों ने एक ज्वेलर्स के यहाँ हथियारों के दम पर लाखों की डकैती को अंजाम दिया। दिन दहाड़े हुई लूट से क्षेत्र में सनसनी और दहशत फ़ैल गयी। घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना इंदिरापुरम एसएचओ भी मौके पर पहुँच गए और घटना की जानकारी में जुट गए।

दरअसल, थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में मंगलवार को ज्वैलर्स की दुकान में दिन दहाड़े लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि न्यायखण्ड-3 617 में दुर्गा ज्वैलर्स की दुकान है। मंगलवार को तीन-चार अज्ञात बदमाश ग्राहक की वेशभूषा में दुकान के अंदर घुसे और दुकानदार को डरा धमका कर 150 ग्राम सोना और कुछ किलो चांदी ले गये। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गयी है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ़्तार कर लिया जायेगा।

दुकान मालिक अभिलाष वर्मा ने वारदात की जानकारी देते हुये बताया कि मैं दुकान में अकेला बैठा था। तभी एक व्यक्ति ग्राहक बन कर आया और उसने तरह-तरह के आइटम दिखाने को माँगे। मैं उसे बाली वग़ैरह दिखा ही रहा था तभी दो-तीन व्यक्ति अंदर दाखिल हुये। उन्होंने मुझे हथियार दिखा कर धमकाते हुये नीचे गिरा दिया। इसके बाद वह दुकान और अलमारी में रखी सोने-चांदी की ज्वैलरी बैग में भर कर ले गये। बदमाश करीब 150 ग्राम सोना और सात-आठ किलो चाँदी ले गये हैं। जिनकी कीमत करीब दस-बारह लाख रूपये है। दुकानदार ने बताया कि आपसी बातचीत में बदमाशों की बोली राजस्थानी लग रही थी।

फूट-फूट कर रोता ज्वैलर



Next Story