गाजियाबाद

स्पा सेंटर के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापेमारी कर 9 को किया गिरफ्तार

Sakshi
1 April 2022 2:49 PM GMT
स्पा सेंटर के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापेमारी कर 9 को किया गिरफ्तार
x
टीम ने मौके से स्पा सेंटर संचालिका सहित चार युवती व पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया। 

उत्तर प्रदेश में सेक्स रैकेट का भंडा फोड़ हुआ है। बता दें कि गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर-3 स्थित एक मॉल के बेसमेंट के चल रहे स्पा सेंटर में पुलिस-प्रशासन की टीम ने गुरुवार देर रात छापेमारी कर यहां चल रहे देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया। टीम ने मौके से स्पा सेंटर संचालिका सहित चार युवती व पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने नौ आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस फरार स्पा संचालक की तलाश में जुटी है।

वैशाली सेक्टर-3 स्थित एक मॉल के बेसमेंट में स्पा सेंटर संचालित हो रहा था। पुलिस को सेंटर की आड़ में महिलाओं को बहला-फुसलाकर देह व्यापार का काम कराए जाने की जानकारी मिली थी। गुरुवार रात को सीओ इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्रा व अपर नगर मजिस्ट्रेट द्वितीय निखिल चक्रवर्ती ने टीम के साथ मिलकर मॉल पहुंचे। उन्होंने मॉल के बेसमेंट में चल रहे स्पा सेंटर में छापा मारा। पुलिस को देखकर मौके पर भगदड़ मच गई। इस दौरान टीम को सेंटर के रिसेप्शन पर युवती व युवक बैठे मिले, जबकि सोफे पर एक युवती सहित तीन लोग मिले और सेंटर के अंदर दो कमरे बंद थे। कमरों को खुलवाने पर दो जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस को मौके से 13 हजार रुपये की नकदी सहित कई मोबाइल भी मिले।

बता दें कि पुलिस द्वारा पकड़े गए सभी लोगों से सख्ती से पूछताछ की गई। कौशांबी थाना प्रभारी सचिन मलिक ने बताया कि युवतियों ने बताया कि उनके पास रोजी-रोटी का कोई जरिया नहीं है। कुछ दिनों पहले उनकी मुलाकात रिसेप्शन पर बैठी संचालिका से हुई थी। उन्हीं के माध्यम से ही सभी सेंटर पर पहुंची थी। उसने उन्हें अधिक पैसे कमाने का लालच दिया था। उसके झांसे में आकर वो भी देह व्यापार के गंदे धंधे में शामिल हो गईं। पुलिस ने दिल्ली निवासी नितिन, राशिद व गाजियाबाद निवासी अजय, कुनाल, अंकित साहित चारों युवतियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Next Story