गाजियाबाद

गाजियाबाद: दिवाली की रात बुजुर्ग दम्पत्ति की हत्या का चौंकाने वाला खुलासा, नौकर ने ऐसे रची थी खौफनाक साजिश

Arun Mishra
9 Nov 2021 9:31 AM GMT
गाजियाबाद: दिवाली की रात बुजुर्ग दम्पत्ति की हत्या का चौंकाने वाला खुलासा, नौकर ने ऐसे रची थी खौफनाक साजिश
x
पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए दंपत्ति के नौकर और बाइक शोरूम के मालिक समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

गाजियाबाद के पटेल नगर इलाके में बीती 4 तारीख को बुजुर्ग दंपत्ति अशोक जैदका और उनकी पत्नी मधु की हत्या कर दी गई थी। हत्या काफी बेरहमी से सिर पर हथौड़े से हमला करके की गई थी। मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए दंपत्ति के नौकर और बाइक शोरूम के मालिक समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बता दे दंपत्ति का नौकर सुंदर इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड है। जिसने बुजुर्ग दंपत्ति के घर कई वर्षों तक नौकरी की थी।इसके एवज में बुजुर्ग दंपत्ति ने उसे रहने के लिए घर भी दे रखा था। मगर नौकर सुंदर को लगता था कि इतने वर्षों बाद भी उसे कुछ हासिल नहीं हुआ है। इसके अलावा बुजुर्ग दंपत्ति का व्यवहार सुंदर के साथ ठीक नहीं था। कुछ समय पहले सुंदर को नौकरी से निकाल दिया गया था। जिससे वह गुस्से में आ गया था।इसलिए सुंदर ने बुजुर्ग दंपत्ति से बदला लेने के लिए प्लान बनाया था।

सुंदर ने बुजुर्ग दंपति के पड़ोस में रहने वाले कबाड़ी आजाद और अपने एक साथी अतुल के साथ मिलकर दिवाली की रात बुजुर्ग दंपत्ति की बेरहमी से हत्या कर दी थी। पुलिस के मुताबिक सुंदर का साथ रोहित नरूला ने भी दिया था। रोहित नरूला एक शोरूम का मालिक है। रोहित नरूला और मृतक दंपति आपस में परिचित थे। दंपत्ति ने मोटी रकम बतौर उधार रोहित नरूला को दे रखी थी।

रोहित नरूला उस उधारी की रकम को नहीं चुकाना चाहता था।इसलिए उसने सुंदर की मंशा पता चलते ही सुंदर को रुपए का लालच दिया था। और दंपति की हत्या करने के लिए उकसाया था।मामले में आरोपी सुंदर और रोहित नरूला समेत चारों आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है।



Next Story