गाजियाबाद

गाजियाबाद में किन्नरों में चली गोली , एक के हाथ में लगी गोली

Shiv Kumar Mishra
4 Oct 2020 4:56 PM GMT
गाजियाबाद में किन्नरों में चली गोली , एक के हाथ में लगी गोली
x

गाजियाबाद में अभी अभी किन्नरों के दो पक्षों में फायरिंग से हड़कंप मच गया है. फायरिंग में एक किन्नर के हाथ में गोली लग गई है. कविनगर क्षेत्र के गोविंदपुरम का मामला है. फिलहाल पुलिस एन मौके पर जाकर स्तिथि को संभाल लिया है.


गाजियाबाद के थाना कवि नगर इलाके के गांव बम्हेटा में इलाके को लेकर बधाई लेते वक्त किन्नरों के दो गुट आपस मे भिड़ गए। देखते ही देखते यह झगड़ा खूनी संघर्ष में बदल गया। आरोप है कि कुछ फर्जी किन्नर इलाके में अकसर बधाई लेते मिल जाते हैं। रविवार को भी वही गुट बधाई लेने पहुंचा तो इसका विरोध खुद को असली किन्नर बताने वाले दूसरे गुट ने किया और दोनों गुटों में झगड़ा हो गया। इस दौरान एक पक्ष के किन्नरों ने दूसरे पक्ष के किन्नरों पर गोली भी चलाई गई। इस दौरान एक किन्नर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी गई।

थाना कवि नगर इलाके के गांव बम्हेटा में बधाई को लेकर किन्नरों के दो गुटों में झगड़ा हो गया। किन्नरों के एक गुट का आरोप है कि कुछ फर्जी किन्नरों ने असली किन्नरों के साथ मारपीट की है। इतना ही नहीं, इस दौरान फायरिंग भी की गई। इसमें एक किन्नर को गोली लगी है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। उधर, दूसरे गुट की ओर से भी थाने में मारपीट की तहरीर दी गई है।

बधाई पर हुआ किन्नरों में झगड़ा

इससे पहले भी बधाई को लेकर किन्नरों के दो गुटों में झगड़ा हो चुका है। उधर जिस पक्ष के किन्नर को गोली लगी है उस पक्ष के किन्नरों का कहना है कि यदि गोली चलाने वाले किन्नरों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती तो वह जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन कर न्याय की गुहार लगाएंगे। मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी ने बताया कि कवि नगर इलाके के गांव बम्हेटा में किन्नरों के दो गुटों में इलाके में बधाई लेने को लेकर झगड़ा हुआ है। इसकी सूचना पुलिस को मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल किन्नरों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा है।

.पुलिस ने कहा की जाएगी कानूनी कार्रवाई

फिलहाल, दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर प्राप्त हुई है। उसके आधार पर गहनता से जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story