गाजियाबाद

सपा ने घोषित की गाजियाबाद विधानसभा की कमेटी

सुजीत गुप्ता
21 Sep 2021 7:54 AM GMT
सपा ने घोषित की गाजियाबाद विधानसभा की कमेटी
x

गाजियाबाद। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियों ने अपने संगठन को और अधिक मजबूत बनाने की कवायद शुरू कर दी है। इस क्रम में समाजवादी पार्टी ने गाजियाबाद विधानसभा कमेटी की घोषणा की। इस मौके पर समाजवादी नेताओं ने मौजूदा सत्तारूढ़ दल भाजपा पर करारा हमला भी बोला।

इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष राशिद मलिक ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार ने सिर्फ फीता काटने का काम किया है। साढे 4 साल में भाजपा ने किसी तरह का कोई विकास कार्य नहीं किया। समाजवादी पार्टी ने अपनी सरकार में इस तरह से विकास की गंगा बहा दी थी उसके उलट भाजपा ने सिर्फ जाति और धर्म की राजनीति की और लाल फीता काटकर सपा सरकार के विकास कार्यों का श्रेय लेने का काम किया है वही इस मौके पर सपा महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में एक बार फिर प्रदेश की समझदार जनता समाजवादी पार्टी को प्रदेश की सत्ता सौंपने जा रही है।

समाजवादी पार्टी ने अपनी सरकार के दौरान प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाया था जबकि भाजपा ने प्रदेश में अपराध आवश्यकता महंगाई बेरोजगारी और जाति धर्म की राजनीति को बढ़ावा दिया है।गौरतलब है कि इस मौके पर सपा की वरिष्ठ नेत्री मधु चौधरी, अलाउद्दीन अब्बासी, मनोज पंडित सहित विभिन्न पदाधिकारी एवं नेता मौजूद रहे।


Next Story