गाजियाबाद

नाबालिक को मंदिर ले जाकर उसकी मांग में भर दिया सिंदूर,पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा

Desk Editor
26 Aug 2022 1:20 PM GMT
नाबालिक को मंदिर ले जाकर उसकी मांग में भर दिया सिंदूर,पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा
x

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। सिहानी गेट में रहने वाले एक युवक ने नाबालिक को मंदिर ले जाकर उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। आरोपी युवक नाबालिक को अपने साथ बिहार ले जा रहा था। गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर एक परिचित ने बच्ची को देखकर परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

छात्रा को घुमाने के लिए घर से लेकर गया था आरोपी युवक: छात्रा के पिता ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ गाजियाबाद के सिहानी गेट की एक मोहल्ले में किराए पर रहते हैं। वह मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं। उनकी 12 वर्षीय बेटी कक्षा 6 की छात्रा है। उन्होंने बताया कि उनके घर के थोड़ी दूरी पर ही बिहार निवासी कृष्ण रहता है। कृष्ण बुधवार रात उनकी बेटी को घुमाने के लिए अपने साथ ले गया।

काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटे तो परिजनों ने आसपास सभी जगह तलाश शुरू कर दी, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। परिचित ने दी थी बेटी की सूचना: उन्होंने बताया कि कुछ समय बाद ही उनके एक परिचित का फोन आया। उसने उनकी बेटी को किसी युवक के साथ स्टेशन पर होने की बात कही। सूचना मिलते ही परिजन पुलिस के साथ स्टेशन पर पहुंच गए। स्टेशन पर पहुंचकर परिजनों ने देखा तो उनकी बेटी की मांग में सिंदूर भरा हुआ था।

जब छात्रा से इसके बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि कृष्ण ने उसको मंदिर ले जाकर मांग में सिंदूर भर दिया। किसी को ना बताने के लिए जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है।

पुलिस का बयान: सिहानी गेट थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने मौके से आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Next Story