गाजियाबाद

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में कारोबारी के घर बदमाशों ने दिनदहाड़े की 20 लाख की लूट, विरोध करने पर महिला को किया घायल

Shiv Kumar Mishra
7 Oct 2022 1:06 PM GMT
Ghaziabad Crime News:  गाजियाबाद में कारोबारी के घर बदमाशों ने दिनदहाड़े की 20 लाख की लूट, विरोध करने पर महिला को किया घायल
x

ग़ाज़ियाबाद : सिहानी गेट थाना क्षेत्र के नेहरू नगर तृतीय में कारोबारी की पत्नी-बेटी को बंधक बनाकर हथियारबंद बदमाशों ने की दिनदहाड़े लूट। गोली मारने की धमकी देकर 17 लाख के जेवर और 7 लाख रुपए कैश लूट कर ले गए बदमाश। विरोध करने पर फैक्ट्री संचालक की पत्नी को लहूलुहान किया।

घटनाक्रम के मुताबिक शुक्रवार की दोपहर 2:00 बजे बदमाश कारोबारी रमन सरीन के घर एक महत्वपूर्ण डॉक्यूमेंट देने के नाम पर घुसे थे डॉक्यूमेंट लेने के लिए जैसे ही कारोबारी की पत्नी गेट पर पहुंची तभी बदमाशों ने उन्हें असलहे के बल पर बंधक बनाकर घर मिले गए घर के भीतर कार्यवाही की बेटी भी थी उन दोनों को बंधक बनाने के साथ ही मुंह पर टेप लाठी दी गई ताकि वह शोर न मचा सकें।

बदमाशों ने विरोध करने पर कारोबारी की पत्नी को चोटिल भी किया है हथियारों के बल पर कार्यवाही के घर में करीब 5 लाख कैश और 15 लाख के जेवरात लूटकर फरार हो गए। बदमाशों के फरार होने के बाद खुद को बंधन मुक्त कर इसकी जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंचे पुलिस और फॉरेंसिक की टीम ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज की भी तलाश कर रही हैं।

दिनदहाड़े हुई लूटपाट के दौरान एक लूटेरे ने कारोबारी की पत्नी से कहा कि उसके पिता अस्पताल में भर्ती है और उनके आंत के आपरेशन के लिए आज शाम तक 10 लाख कैश जमा कराने है। पुलिस लूटेरे के इस इनपुट पर भी काम कर रही हैं। मन जा रहा है कि ये बात सच भी हो सकती है या फिर पुलिस की जांच को गलत दिशा में घूमने के लिए ये बात कही होगी। हालांकि इस सूचना पर पुलिस की टीम जांच कर रही हैं।

कारोबारी रमन सर इनकी बेटी पेशे से डेंटिस्ट हैं और उनकी शादी 1 महीने बाद होनी थी लेकिन कारोबारी के पिता की मृत्यु हो जाने के कारण शादी को अगले साल के लिए टाल दिया गया है आशंका जाहिर की जा रही है कि कारोबारी के किसी नजदीकी का भी इस ग्रुप में शामिल हो सकते हैं क्योंकि शादी के आगे डाले जाने के बाद इस बात की सूचना पुख्ता तौर पर होगी कि कारोबारी के घर में कैश और जेवरात पड़े हो सकते है।


Next Story