गाजियाबाद

युवती के साथ डेढ़ साल से रेप करता रहा रिश्तेदार, मंगेतर को अश्लील वीडियो भेज रिस्ता तुड़वाया

Sakshi
3 May 2022 1:36 PM GMT
युवती के साथ डेढ़ साल से रेप करता रहा रिश्तेदार, मंगेतर को अश्लील वीडियो भेज रिस्ता तुड़वाया
x
गाजियाबाद जिले के मुरादनगर के एक गांव में रहने वाली युवती के साथ साहिबाबाद निवासी द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मुरादनगर के एक गांव में रहने वाली युवती के साथ साहिबाबाद निवासी द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पीड़ित युवती का अश्लील वीडियो बनाकर डेढ़ साल से उसे ब्लैकमेल कर रहा है। इतना ही नहीं उसने युवती के मंगेतर को भी अश्लील वीडियो भेज दिया था, जिससे उसका रिश्ता टूट गया। युवती की शिकायत पर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

मुरादनगर थानाक्षेत्र एक गांव निवासी एक व्यक्ति की 21 वर्षीय बेटी कॉलेज में पढ़ाई कर रही है। उनके पड़ोस के मकान में उनका रिश्तेदार साहिबाबाद निवासी देव कुमार रहता है। आरोप है कि डेढ़ साल पहले युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना ली। आरोपी उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर डेढ़ साल से युवती के साथ लगातार दुष्कर्म करता आ रहा है। पिछले दिनों परिजनों ने युवती का रिश्ता तय कर दिया था, लेकिन आरोपी युवक ने उसके मंगतेर के पास युवती की अश्लील वीडियो भेज दिया था, जिस कारण युवती का रिश्ता टूट गया।

इसको को लेकर गांव में कई बार पंचायत भी हुई, लेकिन युवक अपनी हरकत से बाज नहीं आया। अब युवती ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी है। थानाप्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि युवती की तहरीर पर देव पुत्र सुनील कुमार निवासी भोपुरा मीतनगर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Next Story