गाजियाबाद

बहला फुसलाकर ट्यूबुल पर ले जाकर चाचा ने दोस्तों के साथ मिलकर भतीजी से किया रेप

Desk Editor
8 Sep 2022 1:42 PM GMT
बहला फुसलाकर ट्यूबुल पर ले जाकर चाचा ने दोस्तों के साथ मिलकर भतीजी से किया रेप
x

भोजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में चाचा और भतीजी के रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। दरहसल, चाचा ने 11 वर्षीय भतीजी को खेत में ट्यूबवेल पर ले जा कर सामूहिक दुष्कर्म किया। जिसके बाद बच्ची को चुप रहे को कहा नहीं तो उसकी मम्मी को मरने की धमकी दी। एक दिन जब बच्ची की तबीयत खराब हुए और जब उसे डॉक्टर को दिखाया तो इस बात का खुलासा हुआ। अब परिजनो ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

हालाकि यह माला तीन दिन पुराना है। डॉक्टर को जांच के बाद पता चला: दरअसल महिला के पति की कुछ समय पहले ही मृत्यु हो चुकी है। वह अपनी 11 साल की बेटी के साथ रहती है। बच्ची पांचवी क्लास की छात्रा है। जब एक दिन बेटी की तबीयत खराब हुई तो महिला उसे डॉक्टर के पास ले गई। जहां पर डॉक्टर ने उसकी जांच की तो जांच के दौरान डॉक्टर को पता चला कि बच्ची के साथ गलत काम हुआ है। जिसके बाद उसने महिला को इस बारे में बताया। जब महिला अपनी बेटी को घर लेकर पहुंचे तो वहां पर उसने उससे इस बारे में पूछा।

तब बच्ची ने उसे अपनी मम्मी को सारी घटना के बारे में बताएं। दोस्त के साथ मिलकर किया दुष्कर्म: बच्चे ने बताया कि 2 दिन पहले चाचा उसे मिठाई दिलाने के बहाने ले गए थे। जिसके बाद वह उसे खेत पर ट्यूबवेल के कमरे में ले गए। जहां पर उन्होंने अपने दोस्त के साथ मिलकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही उससे चुप रहने को कहा नहीं तो उसकी मम्मी को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी की तलाश में दबिश दे रही:

कार्यवाहक थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पहले तहरीर के आधार पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया। जिसके बाद बच्ची को मेडिकल रिपोर्ट मेडिकल के लिए भेजा गया। जैसे ही मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई उसके बाद आरोपी पर गैंगरेप और पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया। फिलहाल आरोपी फरार है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

Next Story