गाजियाबाद

गाजियाबाद में भी थूक कर नान बनाते युवक का वीडियो हुआ वायरल

Shiv Kumar Mishra
13 March 2021 7:55 AM GMT
गाजियाबाद में भी थूक कर नान बनाते युवक का वीडियो हुआ वायरल
x

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Viral Video) के गाजियाबाद (Gaziabad) से एक वीडियो सामने आया है इस वीडियो में रोटी बनाने वाला व्यक्ति रोटियों पर थूकता नजर आ रहा है. ये वायरल हो रहा वीडियो गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के दोसा बंजारपुर इलाके का बताया जा रहा है.

यहां गुरुवार को गांव के एक स्कूल परिसर में सगाई का कार्यक्रम था. इस कार्यक्रम का एक वीडियो सामने आया है जिसमें नान बना रहा युवक थूक लगाकर नान बनाता नज़र आ रहा है. समारोह में शामिल हुए लोगों में से किसी ने उसकी इस हरकत का वीडियो बना लिया, जिसके बाद इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

पुलिस ने इस मामले की शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज कर आरोपी को बीती रात गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक खाना बनाने वाले इस कारीगर का नाम मोहसिन है, जो मुरादनगर थाना इलाके का रहने वाला है.

इस वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि खाना बनाने वाला कारीगर और उसका साथी तन्दूर पर नान बना रहे हैं, और नान बनाते समय मोहसिन नान पर बार-बार थूक रहा है. बता दें कि इसे पहले मेरठ से भी ऐसा ही मामला सामने आया था. यहां भी एक शादी समारोह में एक युवक नान सेंकते समय उस पर थूक रहा था.

मेरठ से भी ऐसा ही मामला आया था सामने

मेरठ से भी अभी कुछ दिन पहले ऐसा ही एक वीडियो सामने आया था. जिसमें शादी समारोह में तंदूर पर नान सेकने वाला युवक नौशाद थूक लगाकर नान सेंक रहा था. शादी में मौजूद किसी मेहमान ने यह हरकत करते समय उसकी वीडियो बना लिया थी. जिसके बाद वो वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो गया था. हंगामा बढ़ता देखकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

Next Story