गाजियाबाद

दरोगा के बेटे की पीट पीट हत्या से गाजियाबाद में मचा हड़कंप

Shiv Kumar Mishra
26 Oct 2022 8:13 AM GMT
दरोगा के बेटे की पीट पीट हत्या से गाजियाबाद में मचा हड़कंप
x

गाजियाबाद में ढाबे पर पार्किंग के विवाद में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई । मामला मंगलवार की देर रात का है। एक वीडियो भी पिटाई का सामने आया है। इस हत्या ने दिल्ली से सटे गाजियाबाद में न सिर्फ पुलिस बल्कि आम जनता पर भी कई सवाल खड़े कर दिए है। परिजनों ने न्याय के लिए थाने में हंगामा किया।

इस वीडियो को गौर से देखिए। यह वीडियो गाजियाबाद के लोनी भोपुरा मोड़ का है। ये इलाका गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ में आता है। यह वीडियो एक ढाबा जिसका नाम बिहारी का ढाबा है उसके सामने की पार्किंग का है।

एक युवक सड़क पर पड़ा है और कुछ लोगों ने उसे घेरा हुआ है और उसके सर पर वार कर रहे हैं। सड़क पर पडा हुआ युवक अरुण उर्फ वरुण है। जो पास के ही जावली गांव का रहने वाला है और इसके पिता दिल्ली पुलिस से रिटायर्ड दरोगा है। ये बड़ी डेयरी चलाता है और बड़ा काश्तकार है।

बताया जा रहा है कि मृतक की कार ऐसे खड़ी थी कि दूसरी कार का दरवाजा नहीं खुला जिसको लेकर विवाद हो गया और फिर और वरुण को इतना पीटा गया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी सांसे उस ने उसका साथ छोड़ दिया ।

पुलिस की नाकामी पर तो हम सवाल उठाएंगे। लेकिन अब इस घटना के बाद पुलिस कह रही है की पुलिस की 5 टीम लगा दी गई है और हत्यारों को तलाश करने की कोशिश जारी है। वहीं परिजनों ने थाने पर जमकर हंगामा किया भारी भीड़ इकट्ठी हो गई आसपास की पुलिस फोर्स बुलाई गई पर यह नाराज थे कि पुलिस की नाकामी के चलते अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

लेकिन यहां सवाल यह खड़ा होता है कि आखिर बीच सड़क पर युवक को पीटते रहे लेकिन ना तो पुलिस दिखाई दी और नाही ढाबे के मालिक या कर्मचारी या सड़क पर गुजर रहे अन्य किसी व्यक्ति ने इस को बचाने की कोशिश की। यह किसी के साथ भी हो सकता था। अगर कोई थोड़ी सी हिम्मत दिखाता तो हो सकता था कि किसी मासूम का पिता किसी महिला का सिंदूर आज भी जिंदा होता ।

गाजियाबाद पुलिस पर सवाल भी उठते हैं कि अक्सर आरोप लगते हैं कि सड़क किनारे ढाबों पर बाहर पार्किंग में कार में और अंदर बिठाकर शराब पिलाई जाती है जिसके बाद ऐसे मामले होते हैं गाजियाबाद पुलिस आखिर ऐसे मामले रोकने में नाकाम साबित हो रही है।

Next Story