गाजियाबाद

विधवा प्रेमिका की दूसरी शादी रुकवाने के लिए एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने किया ये काम, जानकर हो जाएंगे हैरान

Sakshi
21 May 2022 11:45 AM GMT
विधवा प्रेमिका की दूसरी शादी रुकवाने के लिए एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने किया ये काम, जानकर हो जाएंगे हैरान
x
पुलिस का कहना है कि आरोपी की इस हरकत से महिला की शादी भी टूट गई।

गाजियाबाद में विधवा महिला की दूसरी शादी के दिन खुद को आग लगाकर आत्महत्या की कोशिश करने वाले एकतरफा प्यार में पागल एक सनकी आशिक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की इस हरकत से महिला की शादी भी टूट गई। आरोपी पहले से ही शादीशुदा है।

नंदग्राम थाना एसएचओ अमित कुमार काकरान ने बताया कि आत्महत्या की कोशिश करने के प्रयास में मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ निवासी संजय के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। संजय नंदग्राम में पत्नी व बेटे के साथ रहकर राजनगर एक्सटेंशन स्थित एक सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है।

बुधवार के दिन उसने एक महिला के घर पहुंच कर अपनी बाइक से पेट्रोल निकाला और खुद पर डाल कर आग लगा ली थी। जांच में सामने आया कि संजय मूलरूप से मध्य प्रदेश की रहने वाली विधवा महिला से एकतरफा प्यार करता है।

पति की मौत के बाद यह महिला नंदग्राम में रहने वाले अपने परिजनों के पास आकर रहने लगी थी। बुधवार को महिला अपने परिजनों की मर्जी से नूरनगर सिहानी निवासी युवक से दूसरी शादी करने जा रही थी। इसकी भनक जब संजय को लगी तो वह महिला के घर पहुंच गया और शादी रुकवाने का प्रयास किया। महिला और उसके परिजनों द्वारा संजय से शादी करने से इनकार करने पर उसने खुद पर पेट्रोल डालकर आत्महत्या का प्रयास किया।

Next Story