गाजियाबाद

गाजियाबाद में दिनदहाड़े व्यापारी को गोलियों से भून दिया

Shiv Kumar Mishra
23 May 2023 8:49 AM GMT
गाजियाबाद में दिनदहाड़े व्यापारी को गोलियों से भून दिया
x

दिनदहाड़े व्यापारी को गोलियों से भूना फायरिंग करते हुए मोटरसाइकिल से फरार हो गए। घायल मुकेश गोयल को गाजियाबाद यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने मुकेश गोयल को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंचे डीसीपी रवि कुमार ने कहा कि परिजनों की तहरीर के आधार पर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस की कई टीमें हत्या करने वाले बदमाशों की तलाश कर रही है। दिनदहाड़े सरेबाजार हुई मोबाइल दुकानदार की हत्या से पूरे इलाके में दहशत व्याप्त है। गोलीकांड की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस जुटी जांच पड़ताल में फोरेसिक टीम व डॉग स्क्वायड लगी है खोजबीन करने में डीसीपी ग्रामीण रवि कुमार ने मौके पर पहुंचकर किया घटनास्थल का निरीक्षण किया।

मुरादनगर थाना क्षेत्र की रेलवे रोड पर पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर मोबाइल की दुकान पर बैठे दुकानदार की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। बदमाश गोली मारकर हवाई फायर करते हुए फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार सुबह लगभग 9:15 के आसपास गोयल मृतक पदम गोयल उम्र लगभग 48 वर्ष अपनी दुकान पर बैठे थे। तभी मोटरसाइकिल पर आए 2 बदमाशों ने मुकेश गोयल के सर में गोली मार दी गोली लगते हैं मुकेश गोयल मुकेश गोयल पुत्र दुकान में गिर गए बदमाश हवाई फायर करते हुए फरार हो गए, घायल व्यापारी को अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया है।

Next Story