गाजियाबाद

गाजियाबाद में सर्राफ व्यपारी को लूट का विरोध करने पर दो बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

Shiv Kumar Mishra
6 Sep 2022 6:54 AM GMT
गाजियाबाद में सर्राफ व्यपारी को लूट का विरोध करने पर दो बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली
x

अरुण चंद्रा

गाजियाबाद: थाना लोनी क्षेत्र के शंकर विहार कालोनी में बाइक से घर जा रहे सर्राफ व्यपारी को सोमवार रात लूट का विरोध करने पर दो बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। बदमाशों ने सराफ के पेट पर चाकू से भी किया वार। सराफ की चीख पुकार सुनकर कालोनी के लोगों ने बदमाशों पर पथराव कर दिया। कई राउंड फायरिंग करते हुए भाग रहे बदमाशों में से एक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।घायल सर्राफ को दिल्ली जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस पकड़े गए बदमाश से पूछताछ कर रही है। एसएसपी मुनिराज जी ने रात में घटना स्थल पर जाकर हालात का जायजा लिया। उन्होंने फरार बदमाश की तलाश में टीमें लगाई हैं।

दिल्ली के करावल नगर के सकेंद्र यादव लोनी के सालेह नगर में मां विन्ध्यवासिनी नाम से सर्राफ की दुकान चलाते थे। वह शनिवार रात साढ़े आठ बजे अपनी दुकान का ताला लगाकर बाइक से घर लौट रहे थे। बैग में दुकान की ज्वेरी भी थी। रास्ते में उन्हें बदमाशों के पीछा करने का शक हुआ तो उन्होंने अपनी बाइक तेज रफ्तार से दौड़ा दी। दिल्ली सीमा के नजदीक शंकर विहार में उनकी बाइक ट्रैक्टर से टकरा गई।

इस दौरान बदमाशों ने उनसे बैग को छीनने की कोशिश की। विरोध करने पर बदमाशों ने उनके सीने में दो चाकू मार दिए और पेट में गोली मार दी। आसपास के लोगों को लूटपाट का पता चला तो उन्होंने बदमाशों पर पथराव कर दिया। दोनों बदमाश अपनी बाइक छोड़कर भागने लगे। एक बदमाश को कालोनी के लोगों ने पकड़ लिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस घायल सर्राफ को सीएचसी ले गई जहां से उन्हें दिल्ली जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान सराफ की मौत हो गई।

एसएसपी ने लिया घटनास्थल का जायजा

सर्राफ के साथ लूट और फायरिंग की सूचना पर एसएसपी मुनिराज जी एसएसपी आकाश पटेल के साथ मौके पर पहुँचे और घटनास्थल का जायजा लिया। एसएसपी ने फरार बदमाश की धरकपकड के लिए टीमें लगाई हैं। मौके से पकड़े गए बदमाश से देर रात पूछताछ जारी थी।

Next Story