गाजियाबाद

गाजियाबाद डबल मर्डर का कुछ घंटों में किया पुलिस ने खुलासा, रिश्तेदार ने ही मार डाला

Shiv Kumar Mishra
7 Feb 2021 3:11 AM GMT
गाजियाबाद डबल मर्डर का कुछ घंटों में किया पुलिस ने खुलासा, रिश्तेदार ने ही मार डाला
x
पूर्व परिचित ही निकला जघन्य घटना का सूत्रधार, ग़ाज़ियाबाद पुलिस ने चंद घंटों में किया खुलासा, रिश्तेदार महिला गिरफ्तार व उसका परिचित सहयोगी मुठभेड़ में गिरफ्तार

गाजियाबाद: देर रात जिले के मसूरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत दोहरे मर्डर से हडकम्प मच गया. घटना की जानकरी मिलते ही जिले के आला अधिकारी घटना स्थल की और दौड़ पड़े. उसके बाद देर घटना का खुलासा हुआ.

जिले के थाना मसूरी क्षेत्र में हुई घटना के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नथानी द्वारा तत्काल संज्ञान लेते हुए घटनास्थल पर जाकर मौका मुआयना कर पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए ढांढस बंधाया व मौके पर ही परिजनों, आसपास व मोहल्ले के लोगों तत्परता से घटना के बारे में सभी पहलुओं की जानकारी करते हुए घटना के अनावरण हेतु मौके पर ही पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, पुलिस अधीक्षक अपराध ,क्षेत्राधिकारी सदर, नगर, प्रथम एवं द्वितीय के लिए नेतृत्व में 5 टीमें गठित कर तत्काल घटना के अनावरण व आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु कड़े निर्देश जारी किए.

एसएसपी द्वारा तत्काल अस्पताल पहुंचकर घायलों का हलचल जाना व पीड़ित के परिवारजनों से मुलाकात कर उनको सांत्वना देते हुए अस्पताल प्रबंधन से वार्ता करते हुए घायलों का प्राथमिकता के आधार पर हरसंभव/ समुचित इलाज करने हेतु वार्ता की गई.

इसी क्रम में एसएसपी द्वारा गठित टीमों द्वारा तत्परता से कार्रवाई करते हुए इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस, मैनुअल इंटेलिजेंस, बयान व पूछताछ, भौतिक व परिस्थिति जन्य साक्ष्य, अन्य संकलित किए गए साक्ष्यों के आधार पर घटना कारित करने वाले मुख्य अभियुक्त सोनू को मुठभेड़ के दौरान और परिवार की रिश्तेदार महिला उमा को घटना के चंद घंटों में गिरफ्तार कर घटना का सफल अनावरण किया है.

अभियुक्त उमा पीड़ित परिवार की पूर्व परिचित रिश्तेदार हरीश की पत्नी है एवं सोनू उनका परिचित पड़ोसी है. अभियुक्त गण के कब्जे से एक अदद पिस्टल ,तमंचा,घर से लूटे गए सोने/ चांदी के जेवरात और नकदी घटना के समय पहने हुए कपड़े, मोबाइल फोन बरामद हुए. अभियुक्त गणों द्वारा अपने आर्थिक भौतिक लाभ हेतु घटना कारित करना कबूल किया है. अभियुक्तों की शिनाख्त व पुष्टि घटना की चश्मदीद गवाह वादी की घायल पुत्री गौरी द्वारा अपने बयान में की है.

घटना की जानकरी देते हुए एसएसपी ने बताया


Next Story