गाजियाबाद

गाजियाबाद में जमीनी विवाद को लेकर दो युवको ने एक दूसरे पर फावडे से किया हमला दोनों की मौत....

Desk Editor
4 Oct 2022 6:29 AM GMT
गाजियाबाद में जमीनी विवाद को लेकर दो युवको ने एक दूसरे पर फावडे से किया हमला दोनों की मौत....
x

गाजियाबाद में दो लोगों की फावड़ें से काटकर हत्या करने के मामले ने इलाके में सनसनी मचा दी है। हत्या की वजह जमीनी विवाद बताया जा रहा है, लेकिन ग्रामीण इसे पैसों के लेन-देन का विवाद बता रहे हैं। मृतक आपस में रिश्तेदार थे।

सूत्रों के अनुसार मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र के दुहाई गांव के खेत में दो परिचितों ने पैसे के लेनदेन के विवाद में एक दूसरे की फावड़े से वार कर हत्या कर दी। एक ही फावड़े से वारदात को अंजाम दिया गया।

पुलिस ने शुरू की घटना की जांच

इस बीच मौका पाकर विकास ने भी बृजपाल से फावड़ा छीन लिया और हमला कर दिया। इस घटना में बृजपाल की मौके पर मौत हो गई, जबकि विकास में अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की और दोहरे हत्याकांड में प्रयुक्त फावड़े को कब्जे में लिया।

कभी बेहद करीबी थे विकास और ब्रजपाल

गाजियाबाद पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मामले में अभी पुलिस को किसी भी पक्ष की तरफ से तहरीर नहीं मिली है। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि विकास और ब्रजपाल दोनों ही एक-दूसरे के करीबी थी। दोनों का एक-दूसरे पर विश्वास भी था, इसलिए ही ब्रजपाल ने विकास को पैसा दे दिया।

Next Story