गाजियाबाद

पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर चोर, कई वाहन बरामद

Shiv Kumar Mishra
4 July 2021 11:21 AM GMT
पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर चोर, कई वाहन बरामद
x
जिसके बाद इन चोरों के गिरफ्तार होने के बाद वारदातों में कमी आने की उम्मीद की जा रही है।

गाजियाबाद। थाना विजय नगर पुलिस ने चोरों के गैंग का पर्दाफाश करते हुए 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से चोरी किए गए वाहन एवं अवैध हथियार बरामद किए गए हैं। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए अपराधी बेहद शातिर बदमाशों की क्षेत्र में अपराधिक वारदातों को अंजाम देते थे। इनके पकड़े जाने से निश्चित रूप से कई अन्य मामलों के खुलासे में मदद मिलेगी।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर प्रिंस और कहानी निखिल गौरव और वसी नामक 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है जिनके पास से चोरी की गई दो मोटरसाइकिल एवं चार चाकू बरामद किए गए हैं पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी शातिर वाहन चोर हैं जो कि एनसीआर क्षेत्र में चोरी की वारदात को अंजाम देकर चोरी की गई मोटरसाइकिल का नंबर प्लेट बदलते हुए पर भी कागजों के सारे नया रजिस्ट्रेशन कराते थे और उन्हें पूर्वी उत्तर प्रदेश के जिलों में बेच देते थे। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में कई मामलों के खुलासे ने मदद मिलने की संभावना है पुलिस अपराधियों का रिकॉर्ड खंगाल रही है।

गौरतलब है कि जनपद में पिछले कुछ दिनों में वाहन चोरी के मामलों वारदातों में तेजी से वृद्धि हुई है। जिसके बाद इन चोरों के गिरफ्तार होने के बाद वारदातों में कमी आने की उम्मीद की जा रही है।

Next Story