गाजियाबाद

गाजियाबाद में पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी विशाल चौधरी उर्फ मोनू मारा गया

Shiv Kumar Mishra
2 Jun 2023 11:22 AM GMT
गाजियाबाद में पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी विशाल चौधरी उर्फ मोनू मारा गया
x
विशाल चौधरी उर्फ मोनू 2 मर्डर समेत 12 से ज्यादा में मुकदमे थे

Vishal Chowdhary alias Monu killed: गाजियाबाद कमिश्नरी के थाना मुरादनगर क्षेत्र में पुलिस से मुठभेड़ होने की खबर मिली है। इस मुठभेड़ में मोनू चौधरी उर्फ विशाल पुत्र दीपक निवासी उखलारसी मुरादनगर गाजियाबाद, जो 50,000 रुपये का इनामी था, मारा गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लगभग साढ़े तीन बजे दोपहर बाद थाना मुरादनगर में क्रॉस फायरिंग की एक घटना में मोनू चौधरी उर्फ विशाल पुत्र दीपक निवासी उखलारसी मुरादनगर गाजियाबाद जिस पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस मुठभेड़ में मारा गया।

वह पिछले 2 महीनों में हुई 2 हत्याओं के मामलों में वांछित था। उसके खिलाफ हत्या, लूट, रंगदारी, गैंगेस्टर सहित कुल 12 मामले दर्ज हैं। हाल ही में गाजियाबाद पुलिस ने उसके गिरोह के सदस्यों की गैंगस्टर एक्ट के तहत 29 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की थी। क्रॉस फायरिंग की इस घटना में 2 पुलिस कर्मियों को भी चोटें आई हैं. अभी तक कोई भी कानून और व्यवस्था को कोई दिक्कत नहीं है।

घायल पुलिस कर्मियों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। मारे गए अपराधी मोनू चौधरी के खिलाफ 2 मर्डर समेत 12 से ज्यादा मुकदमे दर्ज थे। इसके खिलाफ अभी भी हाल ही में हुई लूट में शामिल था। जिसके चलते पुलिस इसकी तलाश में लगी हुई थी।

कमिश्नर अजय कुमार ने गाजियाबाद कमिश्नरी में अवैध काम करने वालों और अपराधियों के खिलाफ संग्राम छेड़ रखा है। जिसके चलते गाजियाबाद में लगातार कमी आती नजर आ रही है आज फिर एक इनमिया बदमाश के मारे जाने से जनपद वासी राहत महसूस करेंगे

अरुण चंद्रा

Next Story