गाजियाबाद

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर पैंट उतार अश्लील हरकत करने वाले को पकड़ने दौड़ी महिला, हादसे में गई जान

Shiv Kumar Mishra
28 Sep 2023 3:09 PM GMT
दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर पैंट उतार अश्लील हरकत करने वाले को पकड़ने दौड़ी महिला, हादसे में गई जान
x
इस मामले में पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

गाजियाबाद (अरुण चंद्रा) : मसूरी थानाक्षेत्र में घास काटने गई दो महिलाओं के साथ एक युवक अश्लील हरकत करने लगा उसे पकड़ने के लिए दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे (डीएमई DME) पर दौड़ीं दो महिलाओं में से एक की हादसे में मौत हो गई। इस मामले में पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। यह घटना तब हुई जब महिलाएं घास काटने के लिए जा रही थीं।

मसूरी थानाक्षेत्र में घास काटने गई दो महिलाओं के साथ एक युवक अश्लील हरकत करने लगा, उसे पकड़ने के लिए दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे (डीएमई, DME) पर दौड़ीं दो महिलाओं में से एक की हादसे में मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

नाहल गांव में रहने वाले युवक ने बताया कि उनकी पत्नी पड़ोस में रहने वाली महिला के साथ रोजाना की तरह नौ सितंबर को दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे (Delhi Meerut Expressway) के पास घास काटने गई थीं। दोपहर एक बजे एक्सप्रेस-वे से गुजर रहा एक बाइक सवार महिलाओं को देखकर रुका।

पैंट उतारकर करने लगा गंदी हरकत

एक्सप्रेस-वे पर बाइक खड़ी कर वह नीचे उतरा और महिलाओं को देखकर पैंट उतारकर अश्लील हरकत करने लगा। महिलाओं ने विरोध किया तो गंदी बातें बोलने लगा। दोनों महिलाएं उसे पकड़ने के लिए दौड़ीं तो वह एक्सप्रेस-वे पर चढ़ा और बाइक लेकर जाने लगा।

कार ने मारी टक्कर

महिलाएं उसके पीछे भागीं, तभी पीछे से आ रही एक कार ने शिकायतकर्ता की पत्नी को टक्कर मार दी। इस दौरान दूसरी कार वालों द्वारा रोके जाने पर आरोपित कार चालक महिला को उपचार के लिए मणिपाल अस्पताल लेकर गया। हालत गंभीर होने पर महिला को उपचार के लिए जीटीबी अस्पताल रेफर किया गया, जहां उपचार के दौरान महिला की मृत्यु हो गई।

पहले भी अश्लील हरकत कर चुका है आरोपी

शिकायतकर्ता ने बताया कि अश्लील हरकत करने वाला युवक पहले भी कई बार वहां पर आया था, इसकी शिकायत भी उनकी पत्नी ने की थी। वह दो बार उसे पकड़ने भी गए, लेकिन तब वह नहीं मिला था।

इस पूरे मामले पर एसीपी मसूरी गाजियाबाद ने क्या कहा, सुनिए-


Next Story