गाजियाबाद

गाजियाबाद में युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने नहीं उठने दिया शव, चौकी इंचार्ज सस्पेंड, थाना प्रभारी पर भी गिर सकती है गाज

Shiv Kumar Mishra
23 Oct 2023 5:44 AM GMT
गाजियाबाद में युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने नहीं उठने दिया शव, चौकी इंचार्ज सस्पेंड, थाना प्रभारी पर भी गिर सकती है गाज
x
गाजियाबाद के महमूदपुर में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के साहिबाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र के महमूदपुर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। शुरुआती जांच में पता लगा है कि मृतक का नाम प्रमोद है। लोग आरोपित की गिरफ्तारी होने तक शव नही उठने की मांग पर अड़े हैं।

इस मामले पर डीसीपी ट्रांस हिंडन ने कहा, थाना टीला मोड क्षेत्रान्तर्गत ग्राम रिस्तल के पास एक घटना की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई। मौके पर आकर जांच मे यह आया कि प्रमोद नामक व्यक्ति उम्र लगभग 40 वर्ष पर कुछ अज्ञात लोगों ने फायरिंग की है जिससे उनकी मृत्यु हो गई है । फील्ड यूनिट टीम द्वारा साक्ष्य संकलन किया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया जा रहा है। परिजनों से तहरीर प्राप्त कर अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है। परिजनों द्वारा शक के आधार पर कुछ लोगों का नाम बताया गया है, उनकी तलाश हेतु टीमें लगा दी गई है।

लेकिन परिजनों ने शव को नहीं उठने दिया था।

फिलहाल एडिशनल कमिश्नर दिनेश कुमार पी के सख्त कार्रवाई के आश्वासन के बाद 15 घंटे बाद शव उठ सका। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इसके बाद एडिशनल कमिश्नर दिनेश कुमार पी ने रिस्तल चौकी प्रभारी को सस्पेंड कर दिया साथ ही महमूदपुर हत्याकांड मामले में भी थाना प्रभारी पर गाज गिर सकती है।

बता दें इस हत्या के बाद पुलिस के खिलाफ आम जनता की नाराजगी बहुत बड़ी दिख रही थी। परिजन जहां आरोपितों की गिरफ्तारी होने तक शव नही उठने की मांग पर अड़े थे। हालांकि बाद में एडिशनल कमिश्नर दिनेश कुमार पी के सख्त कार्यवाही के आश्वाशन के बाद परिजनों ने पुलिस के बात मान ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अरुण चंद्रा

Next Story