गाजियाबाद

गाजियाबाद में जन्मदिन पार्टी मना रहे युवक की ताबड़तोड़ गोली मारकर की हत्या

Shiv Kumar Mishra
21 Nov 2022 5:16 AM GMT
गाजियाबाद में जन्मदिन पार्टी मना रहे युवक की ताबड़तोड़ गोली मारकर की हत्या
x
मृतक दीपक पासी मोदीनगर इंद्रा पुरी तिबडा रोड पर रहने वाला है ।

गाजियाबाद के मोदीनगर इंद्रा पुरी तिबडा रोड पर रहने वाले दीपक पासी नाम के व्यक्ति की कल रात कुछ अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारों ने घायल दीपक को तब तक गोली मारी जब तक उसकी मौत नहीं हुई। इस घटना से फिलहाल इलाके में दहशत बनी हुई है।

मौके पर मिली जानकारी के अनुसार दीपक अपने कुछ दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी मना रहा था जहां पर दीपक की कुछ लोगों से कहासुनी हो गई थी जिसके बाद विवाद बढ गया दूसरे पक्ष ने दिपक और उसके साथियों पर पथराव कर दिया और फिर अंधाधुन्ध गोलिया चला दी।

आपको बता दें कि दीपक अपने कुछ दोस्तों के साथ घर के पास खाली पडे प्लाट में रात के समय में जन्मदिन की पार्टी मना रहा था जहां पर अज्ञात हमलावरों ने पहुंचकर दीपक और उसके दोस्तों पर पहले पथराव किया फिर उसके बाद ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी जिसमें 1 गोली दीपक की पीठ में जा लगी और वह भागते हुए जमीन पर गिर गया।

फिर हमलावरों ने दीपक के सिर में एक के बाद एक 4 गोलियां दीपक के सिर में दाग दी जिससे दीपक की मौके पर ही मौत हो गई दीपक का एक दोस्त सिर में चोट लगने से घायल हो गया था। जिसको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू करते हैं।

Next Story