गाजीपुर

गाज़ीपुर में पीएम नरेंद्र मोदी के 72 वें जन्मदिन पर काटा 72 किलो का केक, सैकड़ों लोगों ने किया रक्तदान

Desk Editor
17 Sep 2022 12:34 PM GMT
गाज़ीपुर में पीएम नरेंद्र मोदी के 72 वें जन्मदिन पर काटा 72 किलो का केक, सैकड़ों लोगों ने किया रक्तदान
x

भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्रह मोदी के 72 वें जन्मदिन पर गाज़ीपुर में भी भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में जोश दिखा। इस अवसर पर 72 किलो का केसरिया केक काटा गया और रक्तिदान शिविर का भी आयोजन किया गया। हर हर महादेव के नारों के साथ पीएम नरेंद्र मोदी के लंबी आयु की कामना की गई।

इस दौरान गाज़ीपुर बीजेपी के सभी वर्तमान और पूर्व जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती सपना सिंह ने सर्वप्रथम पीएम के नाम लिखे 72 किलो के केसरिया केक को काटा , इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, पूर्व मंत्री विजय मिश्र, पूर्व मंत्री डॉ संगीता बलवंत, पूर्व विधायक सुनीता सिंह, जिलापंचायत प्रतिनिधि पंकज सिंह "चंचल" के साथ सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ताओं ने केक काटकर एक दूसरे को खिलाया।इसी अवसर पर आज सैकड़ों की संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने रक्तदान शिविर में रक्तदान करते उत्साहित नज़र आए।

जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह और उनके प्रतिनिधि पंकज सिंह चंचल ने प्रधानमंत्री के यशस्वी जीवन की शुभकामनाएं देते हुए बताया कि आज उनके 72 वञ जन्मदिन पर 72 किलो का केक काटकर जन्मदिन मनाया गया है जो 2 ऑक्टोबर महात्मा गांधी जी के जन्मदिन तक एक पखवाड़े के रूप में मनाया जाएगा।इस अवसर पर सभी लोग तय कार्यक्रमो के अनुसार सामाजिक कार्यो को करेंगे, जिसमें आज रक्तदान से शुरुआत की गई है।वहीं पूर्व मंत्री विजय मिश्र और जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने भी पीएम के यशस्वी जीवन की शुभकामनाएं देते हुए जन्मदिन को एक पखवारे के रूप में 2 अक्टूबर तक मनाने की बात कही।

Next Story