गाजीपुर

गाजीपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने दस को रौंदा, छह की मौत

गाजीपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने दस को रौंदा, छह की मौत
x

यूपी के गाजीपुर जिले के अहिरौली सुरतापुर में मंगलवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने दस ग्रामीणों को रौंद दिया। बाइक सवार को बचाने के प्रयास में ट्रक अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में घुस गया और वहां मौजूद दस लोग उसकी चपेट में आ गए। हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, अन्य पांच गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना के बाद ग्रामीणों ने चालक को पकड़ कर जमकर पीटा।

पुलिस ने चालक को ग्रामीणों से छुड़ा कर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। दुर्घटना में घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है। नाराज ग्रामीणों ने घटनास्थल पर चारों शवों को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही डीएम और एसपी घटना स्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने में जुटे रहे।

अहरौली गांव के बाहर चट्टी पर एक चाय की दुकान पर लोग बैठे हुए थे। सुबह आठ बजे भरौली की ओर से तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक दुकान में जा घुसा। ट्रक से कुचलकर जीयनदासपुर गांव निवासी उमाशंकर यादव(50), गोलू यादव(15), वीरेंद्र राम(45), सत्येंद ठाकुर (28) की मौके पर मौत हो गई।

गंभीर रूप से घायल चंद्रमोहन राय और श्याम बिहारी सहित तीन लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर परिवार गए। जहां इलाज के दौरान अहरौली निवासी चंद्रमोहन राय (45) और श्याम बिहारी कुशवाहा (35) की मौत हो गई। नाराज ग्रामीणों ने चारों शवों को सड़क पर रखकर मुआवजे की मांग लेकर जाम लगा दिया। जानकारी होते ही डीएम एमपी सिंह और एसपी रामबदन सिंह मौके पहुंचकर लोगों को समझाने में जुटे रहे।



सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story