गाजीपुर

गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी ने 51 किलोमीटर की सड़कों का तोहफा, विधायक ने सांसद पर जताया आभार

Desk Editor
5 Sep 2022 9:47 AM GMT
गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी ने 51 किलोमीटर की सड़कों का तोहफा, विधायक ने सांसद पर जताया आभार
x

गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी ने जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र में 15.350 किलोमीटर सड़कों का उद्घाटन किया उन्होंने कहा कि गाजीपुर लोकसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अंतर्गत मैंने 190 करोड़ से बनने वाली 250 किलोमीटर की सड़क को प्रस्तावित कराया है जिसमें से 51 किलोमीटर सड़क जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र की है। 250 किलोमीटर सड़कों में से करीब 67 किलोमीटर सड़क बन चुकी है बाकी पर कार्य चल रहा है और जल्द ही पूर्ण हो जाएगा।

उन्होंने कहा है कि गाजीपुर लोकसभा क्षेत्र की कई सड़कें जर्जर है 2024 तक करीब 350 से 400 किलोमीटर सड़क बनाने का लक्ष्य है।जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक डॉ वीरेंद्र यादव ने जंगीपुर को 51 किलोमीटर सड़क का तोहफा देने पर सांसद अफजाल अंसारी का धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार ने जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र के साथ भेदभाव किया है मैंने सैकड़ों सड़कों का प्रस्ताव भेजा लेकिन ₹1 भी बजट आवंटित नहीं हुआ।

मैंने क्षेत्र के लावा वाली सड़क को बनवाने के लिए धरना भी दिया लेकिन सरकार ने एक भी बात नहीं सुनी । उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने हमेशा ही अखिलेश यादव पर आरोप लगाया है और हमारे क्षेत्र के साथ भेदभाव किया है। आज गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी ने जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र को 51 किलोमीटर सड़कों का तोहफा दिया है इस पर मैं उन्हें धन्यवाद ज्ञापित करता हूं।

Next Story