गाजीपुर

Facebook पर हुआ प्यार,फिर हुई दोनो कि मुलाकात,उसके बाद हुआ यह कांड

Desk Editor
12 Oct 2022 12:01 PM GMT
Facebook पर हुआ प्यार,फिर हुई दोनो कि मुलाकात,उसके बाद हुआ यह कांड
x

गाजीपुर जिले से प्रेम प्रसंग का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। Facebook पर कमेंट और चैटिंग के दौरान एक युवक और युवती के बीच जान पहचान हुई और फिर दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। धीरे-धीरे बात शादी तक पहुंच गई लेकिन मुलाकात होने के बाद प्रेमी ने शादी से इंकार कर दिया। प्रेमी के इस रवैए से नाराज प्रेमिका उसके घर पहुंच गई और वहीं धरने पर बैठ गई। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मौके पर प्रेमिका के परिजन पहुंचे और उसे अपने घर लेकर चले गए। इस मामले को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा चल रही है। फ़ेसबुक के चलते दोनों में बढ़ी नजदीकियां गाजीपुर जिले के मधुबन थाना अंतर्गत एक गांव का रहने वाला युवक अपने परिवार के साथ हैदराबाद में रहता था।

हैदराबाद में रहने के दौरान फ़ेसबुक पर उसकी मुलाकात गाजीपुर की रहने वाली एक युवती से हुई। फेसबुक पर लाइक और कमेंट का सिलसिला शुरू हुआ उसके बाद दोनों चैटिंग करने लगे। उसके बाद नंबर का आदान-प्रदान हुआ और बातचीत का दौर शुरू हो गया। फिर दोनों में प्यार हुआ और दोनों आपस में शादी करने के लिए बातचीत करने लगे। मुलाकात होने के बाद प्रेमी ने शादी से किया इन्कार बात जब विवाह तक पहुंची तो दोनों ने मुलाकात किया और मुलाकात के बाद प्रेमी ने प्रेमिका से दूरी बनाना शुरू कर दिया। प्रेमिका का आरोप है कि मुलाकात करने के बाद अब वह कहने लगा कि वह उसे भूल जाए। इसी दौरान प्रेमी हैदराबाद से गाजीपुर स्थित अपने गांव चला आया। प्रेमिका जब भी उसे फोन से संपर्क करना चाहती तो प्रेमी फोन नहीं उठाता था।

इसी बात से नाराज होकर प्रेमिका भी गाजीपुर चली आई और प्रेमी के घर पहुंची और शादी करने का दबाव बनाने लगी। सोमवार को सायं काल प्रेमिका प्रेमी के घर पहुंची और मंगलवार तक वहां डंटी रही। बाद में प्रेमी के घर वालों ने पुलिस को फोन करके सूचना दिया। प्रेमिका के घर वाले आए और उसे ले गए मधुबन थाने की पुलिस सूचना मिलने के बाद प्रेमी के घर पर पहुंची जहां प्रेमिका शादी की जिद पर अड़ी थी। पुलिस द्वारा उसे काफी समझाने का प्रयास किया गया लेकिन वह नहीं मानी।

इसके बाद पुलिस द्वारा प्रेमिका के परिजनों को सूचना दिया गया। सूचना मिलने के बाद प्रेमिका के परिजन वहां पहुंचे और काफी समझाने के बाद अपनी बेटी को लेकर वापस लौट गए। इस मामले को लेकर पूरे गांव में तरह-तरह की चर्चा चलती रही। वहीं पुलिस द्वारा बताया गया कि इस मामले में कोई भी पक्ष कार्रवाई नहीं चाहता था ऐसे में किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

Next Story