गाजीपुर

गाजीपुर पहुंचे ओपी राजभर ने बिहार के CM पर साधा निशाना कहा-बिहार में नफरत फैलाकर यूपी में आ रहे हैं नीतीश कुमार....

Desk Editor
17 Oct 2022 9:30 AM GMT
गाजीपुर पहुंचे ओपी राजभर ने बिहार के CM पर साधा निशाना कहा-बिहार में नफरत फैलाकर यूपी में आ रहे हैं नीतीश कुमार....
x

गाजीपुर पहुंचे ओपी राजभर ने समाजवादी पार्टी और नीतीश कुमार पर जमकर बरसे।दरसल गाजीपुर के औड़िहार में मीडिया कर्मियों से बात करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बिहार में नफरत फैलाने के बाद नीतीश कुमार उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने के लिए आ रहे हैं। इस दौरान ओमप्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी पर भी यूपी में नफरत फैलाने का आरोप लगाया। वहीं बीजेपी मंत्री अनिल राजभर के बयान पर पलटवार करते हुए बेचारा और लोडर से अनिल राजभर की तुलना कर दी।

समाजवादी पार्टी यूपी में फैलाई है नफरत

समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करके 2022 में चुनाव लड़ने और गठबंधन को जीत हासिल न होने के बाद से ही ओमप्रकाश राजभर अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी पर हमलावर हैं। गाजीपुर में मीडिया कर्मियों से बात करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी द्वारा नफरत फैलाया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि सावधान यात्रा के दौरान उनको इस बारे में जनता द्वारा ही बताया जा रहा है। वहीं नीतीश कुमार को लेकर उन्होंने कहा कि सावधान यात्रा लेकर बिहार तक गए थे। जो काम समाजवादी पार्टी द्वारा उत्तर प्रदेश में किया गया है वही काम नीतीश कुमार ने बिहार में किया है। बिहार में नफरत फैलाने के बाद नीतीश कुमार उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने आ रहे हैं।

लोडर कभी मालिक नहीं बन सकता है

भाजपा के मंत्री अनिल राजभर द्वारा 'ओमप्रकाश राजभर को मीडिया के मनोरंजन के साधन' वाले बयान पर पलटवार करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जितना बेचारे को ज्ञान है, उतना ही बोलेगा। उन्होंने यह भी कहा कि लोडर कभी मालिक नहीं बन सकता है और मालिक तथा लोडर में बहुत अंतर होता है। सदन के दौरान ओमप्रकाश राजभर द्वारा गरीबों, असहायों, दबे कुचले लोगों, निचले तबके के लोगों की आवाज को बुलंद की जाती है और यह जो नेता बाहर में बोल रहे हैं वे सदम में चुप रहते हैं।

जन समर्थन से बनती बिगड़ती हैं सरकारें

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि वे जनता के हित की लड़ाई लड़ रहे हैं। ऐसे में उनको कोई भला बुरा कहे तो उन्हें बुरा नहीं लगता है। उन्होंने कहा कि मान्यवर कांशी राम को भी लोगों ने काफी भला-बुरा कहा था। इसके बावजूद भी कांशी राम हजारों लोगों को नेता बना गए। ओमप्रकाश राजभर ने यह भी कहा कि सावधान यात्रा को यूपी और बिहार में काफी समर्थन मिला है। यही जन समर्थन सरकार बनाती और बिगाड़ती है।

Next Story