गाजीपुर

अनुदेशक अखिलेश दुबे हत्या के‌ तीनों हत्यारोपी पुलिस ने किये गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
17 July 2022 4:39 PM GMT
अनुदेशक अखिलेश दुबे हत्या के‌ तीनों हत्यारोपी पुलिस ने किये गिरफ्तार
x

अमित उपाध्याय

गाजीपुर। थाना पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के ग्राम जमुआंव में दो पक्षों में हुई मारपीट के दौरान, अखिलेश दुबे की मृत्यु के संबंध में महिला सहित तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया।

बताते चलें कि जमुआंव गांव में, मृतक अखिलेश दुबे की बैठक और विजय शंकर जायसवाल उर्फ पिंटू का घर आसपास है। दोनों परिवार में आये दिन विवाद की स्थिति बनी रहती है। आज सुबह अखिलेश दूबे ने दरवाजे पर रखे गोबर को खेत में पहुंचाने के लिए ट्रैक्टर बुलाया था। ट्रैक्टर की ट्राली विजय शंकर जायसवाल के घर के सामने थी।

उसी बात को लेकर तू तू मैं मैं होने लगी और अन्ततः विजय शंकर और उसके परिजन हाथ में ईंट पत्थर से मारकर घायल कर दिया। ईंट के तेज प्रहार से अखिलेश लहुलूहान हो कर गिर पड़े। तुरंत धराशायी हो गये। घायलावस्था में उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जिला अस्पताल पहुँचते-पहुँचते अखिलेश ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्या आरोपियों की तलाश में लग गई।

पुलिस टीम हत्यारोपियों की तलाश में थी और रविवार को ही क्षेत्र के दीनापुर चट्टी से तीन अभियुक्तों विजय शंकर जायसवाल पुत्र मारकण्डेय, शकुन्तला पत्नी विजय शंकर जायसवाल तथा सोनू पुत्र विजय शंकर जायसवाल निवासीगण ग्राम जमुआंव थाना करण्डा जनपद गाजीपुर को गिरफ्तार कर लिया गया।

हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक सुनील कुमार शुक्ला तथा आरक्षीगण मंयक कुमार सिंह, दिलीप कुमार यादव तथा महिला आरक्षी पूजा मिश्रा शामिल रहीं।

Next Story