गाजीपुर

बाइक सवार तीन मजदुर आए तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में, ग्रामीण हुए आक्रोशित

Sakshi
14 Feb 2022 3:51 PM GMT
बाइक सवार तीन मजदुर आए तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में, ग्रामीण हुए आक्रोशित
x
उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में ट्रक के धक्के से बाइक सवार तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गयी, जब चावल लदा ट्रक कासिमाबाद की तरफ जा रहा था और सुसुंडी चट्टी के पास बाइक से उसकी आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई...

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में ट्रक के धक्के से बाइक सवार तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गयी। यह घटना सोमवार की सुबह करीब 7:30 बजे की है, जब चावल लदा ट्रक कासिमाबाद की तरफ जा रहा था और सुसुंडी चट्टी के पास बाइक से उसकी आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई।

बता दें कि इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने चालक की गिरफ्तारी व मुआवजे की मांग को लेकर चक्काजाम कर दिया। सूचना पर पुलिस ने काफी समझाया लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे। इसके बाद सीओ के आश्वासन पर ग्रामीण शांत हुए। ट्रक चालक घटनास्थल से कुछ दूर ट्रक खड़ा कर मौके से फरार हो गया था।

जानकारी के अनुसार नोनहरा थाना क्षेत्र के बरार गांव निवासी 38 वर्षीय मनोहर राम पुत्र सुरेश राम, 34 वर्षीय अजय राम निवासी थाना क्षेत्र के रानीपुर व 58 वर्षीय रामधारी राम निवासी बरार तीनों बाइक से कहीं सरिया बांधने के लिए जा रहे थे। तभी सुसुंडी चट्टी के पास गाजीपुर की तरफ से कासिमाबाद जा रहे चावल लदे ट्रक की उनकी बाइक से आमने-सामने जोदार टक्कर हो गयी।

इससे बाइक का अगला चक्का टूटकर निकल गया। वहीं तीनों सवार मजदूरों में घटनास्थल पर दो की मौत हो गयी। तीसरा मनोहर की सांस अभी चल रही थी। घटना के बाद अफरातफरी मच गयी। बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी। गंभीर घायल मनोहर राम को तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मजदूरों के पास मिले मोबाइल से उनके परिजनों को सूचना दी गयी। सूचना पाने के बाद परिजन रोते हुए मौके पर पहुंचे और शव के पास विलाप करने लगे। इससे आक्रोशित परिजन व ग्रामीण चालक को पकड़कर मुआवजा दिये जाने की मांग को लेकर कठवामोड़-कासिमाबाद रोड पर चक्काजाम कर दिये। सूचना पर नोनहरा थानाध्यक्ष व सीओ कासिमाबाद मौके पर पहुंच गये। करीब एक घंटे तक चले चक्का जाम से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी।

इस मामले में सीओ ने किसी तरह ग्रामीणों को समझा-बुझाकर उन्हें शांत कराया और शव को कठवामोड़ चौकी ले गये, लेकिन आक्रोशित परिजन यहां एसडीएम को बुलाने की मांग करते हुए फिर शव को पिकअप से निकालकर चक्का जाम शुरू कर दिये। इसके बाद सीओ ने एसडीएम को बुलाने का आश्वासन देकर जाम खत्म कराया।

Next Story