गाजीपुर

बाहुबली मुख्तार अंसारी को पंजाब से लेने गई यूपी पुलिस खाली हाथ लौटी, जानिए क्यों?

Shiv Kumar Mishra
20 Oct 2020 6:38 AM GMT
बाहुबली मुख्तार अंसारी को पंजाब से लेने गई यूपी पुलिस खाली हाथ लौटी, जानिए क्यों?
x
बाहुबली मुख्तार अंसारी को पंजाब से लाने गई उत्तर प्रदेश पुलिस को बैरंग वापस लौटना पड़ा है. दरअसल, पंजाब जेल के मेडिकल बोर्ड ने मुख्तार अंसारी को कई गंभीर बीमारियों से ग्रसित बताया और उसे 3 महीने का बेड रेस्ट की सलाह दी है.

बाहुबली मुख्तार अंसारी को पंजाब से लाने गई उत्तर प्रदेश पुलिस को बैरंग वापस लौटना पड़ा है. दरअसल, पंजाब जेल के मेडिकल बोर्ड ने मुख्तार अंसारी को कई गंभीर बीमारियों से ग्रसित बताया और उसे 3 महीने का बेड रेस्ट की सलाह दी है. इसी आधार पर मुख्तार अंसारी को लेकर यूपी पुलिस नहीं आ सकी.

पंजाब जेल के मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट के मुताबिक, मुख्तार अंसारी डायबिटीज, स्लिप डिस्क और डिप्रेशन समेत कई गंभीर बिमारियों से ग्रसित है. मेडिकल बोर्ड ने मुख्तार अंसारी को 3 महीने तक बेड रेस्ट करने की सलाह दी है. इसी सलाह के आधाक पर रोपड़ जेल प्रशासन ने मुख्तार अंसारी को यूपी पुलिस के हवाले नहीं किया.

दरअसल, गाजीपुर जिले के मोहम्मदाबाद थाने में मुख्तार अंसारी पर फर्जी दस्तावेज के आधार पर शस्त्र लाइसेंस लेने का मामला दर्ज है. इसी मामले में यूपी पुलिस प्रोडक्शन वारंट लेकर रोपड़ गई थी. मुख्तार को प्रयागराज की एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश करना था, लेकिन पुलिस खाली हाथ लौट आई. अब तीन महीने तक मुख्तार अंसारी यूपी नहीं लाया जा सकेगा.

Next Story