गाजीपुर

मार्निंग वाक कर रहे 3 लोगों को तेज रफ्तार वैगनार ने रौंदा, सभी की मौत

Desk Editor
8 Sep 2022 5:15 AM GMT
मार्निंग वाक कर रहे 3 लोगों को तेज रफ्तार वैगनार ने रौंदा, सभी की मौत
x

गाजीपुर के जंगीपुर थाना इलाके में मऊ -वाराणसी फोर लेन हाइवे पर तेज रफ्तार वैगनार की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत हो गई। दरअसल हम आपको बता दे कि सुबह स्थानीय थाना इलाके के मिठ्ठानपारा के रहने वाले 6 लोगो रोज की भांति मार्निंग वाक के लिए निकले थे कि बेलवां गांव के पास आ रही तेज रफ्तार वैगनार की चपेट में 3 लोग आ गए।

जिसमे दो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल को जिला अस्पताल लाते वक्त उसकी भी मौत हो गई। मरने वालो में जंगीपुर थाना के मिठ्ठानपारा निवासी अच्छे लाला यादव 45 , दीवार यादव 36 , विनोद यादव 40 साल के थे। डॉक्टरों ने सभी की डेड बॉडी को मर्चरी हाउस में रखवा दिया गया है ।

वहीं मौके पर मौजूद ग्रामीण व पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष अमरजीत यादव ने बताया कि रोज की भांति वह लोग आज भी सुबह मिट्ठनपारा गांव से फोर लेन हाइवे पर टहलने के लिए जा रहे थे कि तभी गोरखपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार वैगनार कार ने 3 लोगों अच्छे लाला यादव , दीवार यादव , विनोद यादव को रौंद दिया। जिसमे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि एक गंभीर रूप से घायल थे। सभी को जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल घटना के बाद वैगनार सवार 3 लोग वैगनार छोड़ कर मौके से फरार हो गए। वैगनार में शराब की बोतल, पर्स और आधारकार्ड मिला हुआ है। वहीं जिला अस्पताल के डॉक्टर आर्यन पाठक ने घटना में 3 लोगों के मौत की पुष्टि की है।

Next Story