उत्तर प्रदेश

यूपी के संभल जिले में लड़की से रेप, नाबालिग गिरफ्तार .

Smriti Nigam
14 May 2023 11:22 AM GMT
यूपी के संभल जिले में लड़की से रेप, नाबालिग गिरफ्तार .
x
साढ़े चार साल की बच्ची के साथ उसके स्कूल के रिक्शा चालक ने कथित तौर पर बलात्कार किया, जो नाबालिग भी है।

साढ़े चार साल की बच्ची के साथ उसके स्कूल के रिक्शा चालक ने कथित तौर पर बलात्कार किया, जो नाबालिग भी है। उसे सुधार गृह भेज दिया गया है।

पुलिस ने कहा कि उत्तर प्रदेश के संभल जिले के एक गांव की साढ़े चार साल की बच्ची के साथ उसके स्कूल के रिक्शा चालक ने कथित तौर पर बलात्कार किया, जो नाबालिग भी है। पुलिस ने कहा कि आरोपी को पकड़ लिया गया और सुधार गृह भेज दिया गया, जबकि पीड़िता को शनिवार सुबह मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाया गया।

क्षेत्र थाने में लड़की के पिता द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार शुक्रवार की सुबह उसकी बेटी को स्कूल भेजा गया. वह हमेशा की तरह घर नहीं लौटी और जब परिजन उसकी तलाश करने की तैयारी कर रहे थे तो 14 वर्षीय आरोपी उसे घर छोड़कर चला गया।

पुलिस ने कहा कि भयभीत नाबालिग ने शुरुआत में घटना के बारे में किसी को नहीं बताया और उसके परिवार के सदस्यों ने सोचा कि उसे किसी अन्य छात्र के साथ लड़ाई के कारण चोट लगी है. बाद में, उसने अपने पिता को अपनी आपबीती बताई और उन्होंने प्राथमिकी दर्ज कराई , पुलिस ने कहा।

पिता ने बताया कि आरोपी ने शुक्रवार सुबह बच्ची को नहीं उठाया और उसकी जगह उसके छोटे भाई को भेज दिया. आरोपी ने अन्य छात्रों को उनके घरों में छोड़ दिया और फिर नाबालिग को एक सुनसान सड़क पर ले गया जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया, पिता ने पुलिस को बताया।

हमने आरोपी को आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया है।क्षेत्रीय पुलिस स्टेशन के प्रभारी पुलिस अधिकारी ने कहा, उसे एक किशोर गृह भेज दिया गया है और उसे मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाया गया है, "

Next Story