उत्तर प्रदेश

कन्फर्म टिकट दिलाने के बहाने ट्रेन के टॉयलेट में छात्रा के साथ छेड़छाड़

Satyapal Singh Kaushik
1 Jan 2023 2:30 PM GMT
कन्फर्म टिकट दिलाने के बहाने ट्रेन के टॉयलेट में छात्रा के साथ छेड़छाड़
x
पुलिस ने छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी कोच अटेंडेंट को गिरफ्तार कर लिया है।

यूपी के आगरा में छात्रा से ट्रेन में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पुलिस ने छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी कोच अटेंडेंट को गिरफ्तार कर लिया है. घटना 29 दिसंबर की है. जानकारी के मुताबिक, जयपुर में एयर होस्टेस का पेपर देने गई छात्रा अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस से हुबली जा रही थी.

कोच अटेंडेंट दोषी

छात्रा के पास कंफर्म टिकट नहीं थी. इसी दौरान ट्रेन के B3 कोच में छात्रा की मुलाकात कोच अटेंडेंट दीपक से हुई. दीपक ने छात्रा से कहा कि वह उसकी टिकट कंफर्म करवा देगा. बदले में कुछ रुपए लगेंगे. दीपक ने छात्रा से यह भी कहा कि जब टीटी टिकट चैक करने के लिए आए तो वह ट्रेन के बाथरूम में जाकर छुप जाए।

छात्रा के साथ अश्लील हरकत

टीटी आया तो कोच अटेंडेंट ने छात्रा से कहा कि वह बाथरूम में छुप जाए. छात्रा भी ट्रेन के बाथरूम में जाकर छुप गई. इसी बीच दीपक भी टिकट कंफर्म करने के बहाने से ट्रेन के बाथरूम में घुस गया और छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने लगा. दीपक की हरकत से घबराकर छात्रा ने शोर मचा दिया. छात्रा के शोर मचाते ही कोच अटेंडेंट दीपक मौके से भाग निकला।

दोषी गिरफ्तार

ट्रेन आगरा फोर्ट स्टेशन पर पहुंची तो छात्रा ने आगरा फोर्ट जीआरपी पुलिस को ट्रेन के अंदर हुई घटना की जानकारी दी. छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कोच अटेंडेंट दीपक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. इसके बाद पुलिस ने घटना के तीसरे दिन यानि 31 दिसंबर को आरोपी दीपक को आगरा फोर्ट रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करके जेल में भेज दिया है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story