उत्तर प्रदेश

प्रेमिका करने लगी दूसरे से बात,नाराज प्रेमी ने उतारा मौत के घाट

Satyapal Singh Kaushik
3 July 2022 5:30 AM GMT
प्रेमिका करने लगी दूसरे से बात,नाराज प्रेमी ने उतारा मौत के घाट
x
घटना सिद्धार्थनगर के उसका बाजार थाना क्षेत्र की है।

सिद्धार्थनगर मे घर में सो रही महिला की हत्या के मामले का एसओजी, सर्विलांस और उसका बाजार पुलिस की संयुक्त टीम ने पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने शनिवार सुबह आरोपी को क्षेत्र के करमा मोड़ से दबोच लिया। पुलिस का दावा है कि उसका महिला से प्रेम संबंध था और आना जाना रहा था। प्रेम के बीच में दूसरे से महिला के बात करने से नाराज कुल्हाड़ी से प्रहार करके मौत के घर से उतार दिया। पूछताछ के बाद आरोपी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया, जहां से उसे जेल भेज दिया। एसपी अमित कुमार आनंद ने यह जानकारी दी।

जानिए एसपी ने क्या कहा

एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि उसका थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक महिला की हत्या कर दी गई। शुक्रवार को घर के कमरे में उसका खून से लथपत शव मिला था। मृतका के भाई की तहरीर पर आरोपी विनोद साहनी निवासी मटियार थाना गुलरिहा जनपद गोरखपुर के खिलाफ हत्या सहित अन्य धारा में केस दर्ज करके उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी थी। एसओजी, सर्विलांस और उसका पुलिस की टीम उसकी धरपकड़ में लगी थीं।

इसी बीच शनिवार सुबह मुखबिर से सूचना मिली की आरोपी गोरखपुर-नौगढ़ मार्ग पर स्थित करमा गांव के पास मौजूदा है और भागने के लिए किसी वाहन के इंतजार में है। सूचना को संज्ञान में लेते हुए एसओजी प्रभारी जीवन त्रिपाठी, सर्विलांस प्रभारी शेषनाथ यादव, एसआई राजकुमार राजभर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। यहां एक संदिग्ध दिखा। पुलिस टीम आगे बढ़ी तो वह भागने लगा। घेरा बंदी करके जवानों ने उसे दबोच लिया। आरोपी के निशाहदेही पर हमला में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद किया गया। पूछताछ करने के बाद उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पूछताछ में उगले राज

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी विनोद से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसका मृतका के साथ करीब 06 वर्ष से प्रेम संबंध था। मेरा उसके घर आना-जाना था। कुछ समय से वह मुझसे अच्छे से बात नहीं करती थी। जब भी उसका फोन करता था तो नंबर व्यस्त आता था। मुझे संदेह हो गया था कि वह किसी अन्य से प्रेम करती थी। मैं उसे बार-बार मना करता था। लेकिन वह मान नहीं रही थी।

घटना वाले दिन मैं उससे मिलने के लिए बोला तो पहले उसने मना किया। फिर बोली कि आज मिल लो फिर नहीं मिलूंगी। उसी रात्रि मैं उसके घर गया उसकी अन्य लड़कों से बात करने को लेकर कहासुनी हुई वह मेरी बात को नहीं मान रही थी। जिससे मैं बहुत दुखी था। वह सो गई, लेकिन मैं सीढ़ी पर बैठा था। इसके बाद वहीं पास में रखी कुल्हाड़ी को लेकर उसके कनपटी पर लगातार चार बार प्रहार किया। जब वह मर गई तो कुल्हाड़ी को कमरे के बारजे पर छिपा दिया था। इसके बाद भाग निकला

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story