गोंडा

तख्ती लटकाकर थाने पहुंचा 25 हजार का ईनामी बदमाश

Satyapal Singh Kaushik
15 March 2022 5:30 PM GMT
तख्ती लटकाकर थाने पहुंचा 25 हजार का ईनामी बदमाश
x
बोला- सरेंडर कर रहा हूं,गोली मत मारो

गोण्डा में एक अनोखा मामला देखने को मिला। प्रचंड बहुमत के साथ फिर से भाजपा के सत्ता में लौटने से अपराधी-माफियाओं में दहशत व्याप्त हो गई। एक बार फिर से योगी आदित्यनाथ के शपथ लेने से पहले ही माफिया थाने पहुंचकर खुद को सरेंडर करते दिखाई देने लगे हैं। यूपी के गोंडा में भी ऐसा ही एक बदमाश थाने पहुंचकर अपने आप को सरेंडर करने पहुंच गया। 'मैं आत्मसमर्पण कर रहा हूं, मुझे गोली मत मारो'.... तख्ती पर लिखवाकर गल्ला व्यवसायी अपहरण कांड का आरोपी 25 हजार का इनामी मंगलवार को छपिया थाने में पहुंच तो देखते ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। आरोपी की पहचान गौतम सिंह पुत्र राजेन्द्र सिंह निवासी तांबेपुर थाना छपिया के रूप में हुई है। एसपी ने बताया कि आरोपी ने अब कोई अपराध करने से भी तौबा किया है।

*जानिए बदमाश किस अपराध में वांछित था*

छपिया थानाक्षेत्र के करनूपुर गांव से गल्ला व्यवसायी सील प्रसाद को छह मार्च को कार सवार चार बदमाश अगवा कर ले गए थे। शिवम गुप्ता की तहरीर पर मुकदमा भी लिखा गया था। सबसे पहले आरोपी रवि प्रकाश उर्फ रिंकू को आठ मार्च को ही गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद से पुलिस अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछा रही थी।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story