गोंडा

उत्तरप्रदेश के गोंडा से बड़ी खबर, व्यवसायी के बेटे का अपहरण, चार करोड़ की फिरौती मांगी गई, मचा हड़कंप

Shiv Kumar Mishra
24 July 2020 3:00 PM GMT
उत्तरप्रदेश के गोंडा से बड़ी खबर, व्यवसायी के बेटे का अपहरण, चार करोड़ की फिरौती मांगी गई, मचा हड़कंप
x

उत्तर प्रदेश में जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपराध को लेकर काफी नाराज नजर आ रहे है वहीं यूपी में अपराध को बोलबाला होता नजर आ रहा है. यूपी पुलिस अभी कानपुर के अपहरण मामले से निजात भी नहीं पा पा थी कि अब यूपी के गोंडा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. जहां एक व्यवसाई के बेटे के अपहरण की बात सामने आई है.

गोंडा के पुलिस सूत्रों के अनुसार मास्क और सेनिटाईजर सरकार की तरफ से अपहरण कर्ता फ्री देने आए थे. अपहरणकर्ताओं ने परिवार से कहा बच्चे को कार तक भेज दें तो झोला भर कर दे दें. बच्चा कार तक आया तो अपहरण कर ले गए. एक घंटे बाद किसी महिला ने फोन करके फिरौती मांगने की बात सामने आई है.

पान मसाला व्यवसायी के बेटे का बदमाशों ने दिनदहाड़े व्यवसायी के मासूम बेटे का अपहरण किया. व्यवसायी से 4 करोड़ की फिरौती मांगी गयी. व्यवसायी के घर सैनिटाइजर व मास्क वितरित करने का झांसा दिया. व्यवसायी हरीकुमार गुप्ता के बेटे के अपहरण से हड़कंप मच गया.

फिलहाल यूपी पुलिस के सामने संकट बना हुआ है जहां सीएम डीजीपी और एडीजी कानून व्यवस्था से खासे नाराज नजर आ रहे है वहीं अपराधी भी एनकाउंटर होने के वावजूद जरा भी भयभीत नजर नहीं आ रहे है. आखिर प्रदेश में अपराध का ग्राफ एकदम कैसे बढ़ गया जबकि पुलिस रोज एनकाउंटर कर रही है.

Next Story