गोंडा

फॉर्च्यूनर की बोनट पर बैठकर रामलीला ग्राउंड पहुचा रावण, जानें पूरा मामला..

Desk Editor
6 Oct 2022 6:27 AM GMT
फॉर्च्यूनर की बोनट पर बैठकर रामलीला ग्राउंड पहुचा रावण, जानें पूरा मामला..
x

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में तेज बारिश ने दशहरा के रंग में भंग डालने का काम किया. गोंडा में हो रही भारी के चलते कई स्थानों पर रावण दहन का कार्यक्रम नहीं हो पाया. रामलीला ग्राउंड में पानी भर गया जिसकी वजह से एकदम नए अंदाज में राम और रावण युद्ध देखने को मिला. यहां रावण को फॉर्च्यूनर की बोनट की छत पर बैठाकर रामलीला मैदान में पहुंचा. रामलीला मैदान में भरे पानी में राम और रावण के बीच युद्ध देखने को मिला. जिसके बाद रावण का दहन का कार्यक्रम किया गया.

बारिश की वजह पंतनगर मुहल्ले की रामलीला को देखने के लिए लोग बेहद कम थे. तेज म्यूजिक के साथ डांस करते हुआ फॉर्च्यूनर की छत पर खड़ा होकर रावण रामलीला मैदान में पहुंचा. उसके एक हाथ में छाता और दूसरे हाथ में तलवार है. राम और रावण के बीच युद्ध रामलीला मैदान में भरे पानी में हुआ और राम ने रावण का वध किया. यह रामलीला हर जगह चर्चा का विषय बनी हुई है.

यूपी के जिल के करीब 32 स्थानों पर रावण दहन का कार्यक्रम किया जाना था, लेकिन सुबह से हो रही भारी बारिश के चलते रावण दहन का कार्यक्रम नहीं हो पाया. स्थानीय लोगों का कहना है कि गोंडा में रामलीला कमेटी के लापरवाही से रामलीला खैरा मैदान में एक फुट से ज्यादा पानी भर गया. जिसे लेकर लोगों में काफी निराशा है

Next Story