उत्तर प्रदेश

Gorakhpur News: गोरखपुर पुलिस ने चेन तोड़ने वाली महिला गैंग को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

Special Coverage Desk Editor
17 Jan 2023 5:55 AM GMT
Gorakhpur News: गोरखपुर पुलिस ने चेन तोड़ने वाली महिला गैंग को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी
x
Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश की जनपद गोरखपुर(Gorkhpur) में महिला गैंग को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें 3 महिलाएं शामिल हैं. बताया जा रहा है कि इस महिला गैंग ने खिचड़ी चुनाने के दौरान गर्भगृह में महिला के गले की चेन तोड़ ली और छीन कर फरार हो गई.

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश की जनपद गोरखपुर(Gorkhpur) में महिला गैंग को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें 3 महिलाएं शामिल हैं. बताया जा रहा है कि इस महिला गैंग ने खिचड़ी चुनाने के दौरान गर्भगृह में महिला के गले की चेन तोड़ ली और छीन कर फरार हो गई. जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज कराया गया. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. जिसमें तीन हुई महिला हरियाणा की रहने वाली हैं.

बताते चलें कि पूरा मामला गोरखपुर का है जहां 15 जनवरी को पीड़ित महिला द्वारा लिखित में तारीख दी गई जिसमें बताया गया कि खिचड़ी चढ़ाने के दौरान गर्भगृह में अज्ञात महिलाओं द्वारा उनके गले से सोने की चेन तोड़ ली गई और फरार हो गई. जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर तीनों महिलाओं को गिरफ्तार किया है. जिसमें पूजा उर्फ रीता पत्नी मेघश्याम निवासी नगला थाना बल्लभगढ़ और रश्मि पुत्री श्याम उर्फ पप्पू निवासी नगला थाना बल्लभगढ़. वहीं, तीसरी महिला रीना पत्नी कुलदीप निवासी सुल्तानपुर झील थाना फारुख नगर गुड़गांव हरियाणा की रहने वाली हैं.

पुलिस उनसे लगातार पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही में जेल भेजने की तैयारी . बता दें कि यह पूरा मामला गोरखनाथ थाना का है यहां की पुलिस ने तीनों महिलाओं को गिरफ्तार किया है. तीनों महिलाओं को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम में शामिल उप निरीक्षक राकेश कुमार थाना गोरखपुर, हेड कांस्टेबल मुख्तार प्रसाद थाना गोरखपुर, कांस्टेबल अमन कुमार थाना गोरखनाथ जनपद गोरखपुर, महिला कांस्टेबल स्वाति सिंह थाना गोरखनाथ जनपद गोरखपुर और महिला कॉन्स्टेबल रोशनी पांडे थाना गोरखनाथ जनपद गोरखपुर है.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story