गोरखपुर

छात्रा को सरेराह परेशान करने वाला शोहदा हुआ गिरफ्तार

Satyapal Singh Kaushik
16 March 2022 4:45 AM GMT
छात्रा को सरेराह परेशान करने वाला शोहदा हुआ गिरफ्तार
x
*छात्रा की तहरीर पर हुई गिरफ्तारी*

गोरखपुर में शाहपुर पुलिस ने नाबालिग छात्रा को परेशान करने और छेड़खानी करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी आलोक कुमार सिंह कुशीनगर के गांव टीकमपार का रहने वाला है। पुलिस ने उसे नीनाथापा छावनी क्रासिंग के पास से मंगलवार शाम 6 बजे पकड़ा।

*सरेराह छात्रा को करता था परेशान*

शाहपुर थाने के झरना टोला चौकी इंचार्ज नितिन रघुनाथ श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी गोरखपुर के शाहपुर के झरना टोला के उचवा मोहल्ले में रहता है। वह इलाके के ही एक 17 साल की छात्रा को अक्सर परेशान करता था। छात्रा 3 मार्च को करीब ढाई बजे कोचिंग जा रही थी। इस दौरान रास्ते में आरोपी ने उसे रोक लिया। उसे परेशान करने लगा और छेड़खानी किया। जब छात्रा ने 1090 पर काल करना चाहा, तो उसका मोबाइल फोन भी तोड़ दिया। साथ ही इज्जत खराब करने की धमकी देने लगा। छात्रा के पिता ने मंगलवार की शाम 4 बजे पुलिस को तहरीर दी। तहरीर के आधार पर छेड़खानी, पॉस्को और धमकी देने के आरोप में केस दर्ज कर पुलिस न आरोपी को महज दो घंटे में गिरफ्तार कर लिया।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story