गोरखपुर

AAP कार्यकर्ताओं ने दिल्ली MCD जीत का मनाया जश्न, गोरखपुर निकाय चुनाव में भी सभी सीटो पर मजबूती से लड़ेंगी आप: विजय श्रीवास्तव

Shiv Kumar Mishra
7 Dec 2022 3:15 PM GMT
AAP कार्यकर्ताओं ने दिल्ली MCD जीत का मनाया जश्न, गोरखपुर निकाय चुनाव में भी सभी सीटो पर मजबूती से लड़ेंगी आप: विजय श्रीवास्तव
x
गोरखपुर में शास्त्री चौक पर कार्यकर्ताओं ने लोगों का लड्डू बांटकर मुंह मीठा कराया और एक दूसरे को बधाई दी.

गोरखपुर : दिल्ली MCD में आम आदमी पार्टी की एकतरफा जीत पर प्रदेश भर में कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर की और जश्न मनाया । गोरखपुर में शास्त्री चौक पर कार्यकर्ताओं ने लोगों का लड्डू बांटकर मुंह मीठा कराया और एक दूसरे को बधाई दी इसके साथ ही कार्यकताओं ने जीत की खुशी में ढोल नगाड़ों पर खूब झूमें ।

वैभव जायसवाल ने कहा कि MCD की जीत पर दिल्ली की जनता ने एक बार फिर केजरीवाल के काम पर मोहर लगाई है . बिजली, पानी, शिक्षा, चिकित्सा सहित तमाम किये गए कई विकास कार्यों से दिल्ली की जनता खुश है । उन्होंने कहा कि MCD में पिछले 15 सालों से भाजपा का राज था इन 15 सालों में भाजपा ने भ्रष्टाचार के नए कीर्तिमान स्थापित किये जिसकी वजह से दिल्ली में कूड़े के पहाड़ खड़े हो गए थे इस बार दिल्ली की जनता ने केजरीवाल पर विश्वास किया है निश्चित रूप से अब दिल्ली साफ स्वच्छ शहर बनेगा ।


विजय श्रीवास्वत ने कहा कि गोरखपुर में पार्टी निकाय चुनाव सभी सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी, जीत से मिली ऊर्जा से कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ा है, कार्यकर्ता घर-घर जाकर केजरीवाल की उपलब्धियां लोगों को बताएंगे और अपील करेंगे कि निगमों में व्याप्त भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए एक मौका आम आदमी पार्टी को दें ।

इस मौके पर मोहम्मद फजिल, हरेंद्र यादव( पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ, प्रदेश उपाध्यक्ष)ई. हरि ओम मल्ल(महानगर महासचिव), पवन कुमार, रमेश शर्मा, सत्यम गहलोत, विद्यासागर,विनय सिंह,मोहम्मद इरफान, निरंजन कुमार, राजकुमार, प्रिया बौद्ध, नित्या पांडे, रीता पांडे, राजेश राजभर, गोविंद गौतम, विनीत मिश्रा, फुल बदन यादव, धनंजय श्रीवास्तव, कौशलेंद्र पाण्डेय,शुसिल श्रीवास्तव, नौशाद अंसारी, डीएन उपाध्याय, इमरान दानिश, संजीव गुप्ता, अशोक विश्वकर्मा, तारीक अनवर,अमिताभ जयसवाल, अबू जिंदाल सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Next Story