गोरखपुर

मां की हत्या कर 4 दिन तक घर में ही छुपाए रखा शव, बदबू आने पर सुलगा देता था अगरबत्ती

Satyapal Singh Kaushik
14 Dec 2022 5:45 AM GMT
मां की हत्या कर 4 दिन तक घर में ही छुपाए रखा शव, बदबू आने पर सुलगा देता था अगरबत्ती
x
यह हृदय विदारक घटना गोरखपुर जिले के शिवपुर सहबाजगंज की है

गोरखपुर के गुलरिहा थाना क्षेत्र के शिवपुर शहबाजगंज में एक बेटे ने शिक्षक शांति देवी के शव को 5 दिन से तख्त के नीचे छुपा के रखा था। बदबू उठने पर वहां पर अगरबत्ती सुलगा दिया करता था। आशंका है कि पैसे के लालच में हत्या कर बेटे ने शव को छुपाया था। मंगलवार को दुर्गंध उठने पर आसपास के लोगो ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच कर रही है।

शिक्षिका रही थी मृतक

जानकारी के मुताबिक, शिवपुर शहबाजगंज निवासी राम दुलारे मिश्रा बोदरबार स्थित एक इण्टर कॉलेज में शिक्षक थे। उनकी पत्नी 82 वर्षीय शान्ति देवी गोरखपुर के राजकीय एडी इण्टर कॉलेज में शिक्षक थी। आशंका है कि पैसे के लालच में बेटे ने मां शिक्षिका की हत्या कर दी। इकलौते बेटे को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।बेटे से पूछताछ करने पर उसने बताया कि चार दिन पहले ही बीमारी से उसकी मां की मौत हो गई है। हालांकि उसने मौत की खबर किसी को नहीं दी और शव को छिपा कर रखा था।

कॉलोनी वालों ने बताया मानसिक रूप से है बीमार

मोहल्लेवालों ने शांति देवी के 45 वर्षीय बेटे निखिल को मानसिक रूप से बीमार बताया है। लोगों का कहना था कि यह नशे का आदी है अक्सर मारपीट करता रहता था। उसकी हरकतों से परेशान होकर 15 दिन पहले उसकी पत्नी अपने बेटे को लेकर मायके चली गई। वहीं जिस घर में यह परिवार रहता है उसमें कुछ कीरायेदार भी रहते थे लेकिन निखिल की हरकतों से किरायदार भी एक महीने पहले मकान खाली कर चले गए।लोगो का कहना है कि वह अपने मां से रोटी मांगा तो उन्होंने नही दिया जिसके बाद उसने धक्का दे दिया.

आरोपी के बच्चे दिल्ली में रहकर B.Tech और M.Tech की पढ़ाई कर रहे है।

एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि मौत की वजह प्रथमदृष्टया तो बीमारी ही लग रही है पर पीएम के बाद स्थित स्पष्ट हो जाएगी। शव को चार दिन तक घर में छिपाने के पीछे की वजह जानने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल बताया जा रहा है कि महिला का बेटा मानसिक रूप से बीमार है। पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है। जांच और पीएम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story