गोरखपुर

फर्जी SDM बनकर फर्नीचर खरीदने गए तीन युवक गिरफ्तार

Satyapal Singh Kaushik
12 Jan 2023 6:30 AM GMT
फर्जी SDM बनकर फर्नीचर खरीदने गए तीन युवक गिरफ्तार
x
दुकानदार को धौंस दिखाकर मुफ्त में फर्नीचर खरीद रहे थे तीन फर्जी SDM

गोरखपुर के राजघाट थाना क्षेत्र में फर्जी SDM बनकर लकड़ी का फर्नीचर खरीदने गए तिवारीपुर निवासी तीन युवकों को राजघाट पुलिस ने गिरफ्तार किया।

SP ने बताया कि

पुलिस अधीक्षक नगर कृष्ण विश्नोई ने बताया कि तिवारीपुर निवासी मो. अशफाक, मो.इकबाल, मो. आफताब राजघाट थाना क्षेत्र के एक लकड़ी की दुकान पर 6000 के फर्नीचर को SDM का धौस देकर 3000 में तय किया जब पैसा देने की बारी आई तो आनाकानी करते हुए और रौब जमाने लगे कि तुम एसडीएम से फर्नीचर का पैसा लोगे तुम्हारा जांच कराएंगे। टैक्स देते हो कि नहीं तमाम तरह की बातों के प्रभाव से फर्नीचर दुकानदार को परेशान करने लगे तभी फर्नीचर दुकानदार ने उस क्षेत्र के बीपीओ को फोन कर बुला लिया फर्जी एसडीएम बनने वाले तीनों युवकों ने सिपाही का पीएनओ नंबर पूछने लगे तथा अन्य तमाम बातें करते हुए सिपाही को परेशान व उलझा दिए।

सिपाही ने बुला लिया चौकी इंचार्ज को

तभी सिपाहियों ने चौकी प्रभारी टीपी नगर गौरव सिंह को बुला लिया। कुछ क्षण के लिए चौकी प्रभारी को भी अपने प्रभाव में लेना चाहे लेकिन चौकी प्रभारी ने नजाकत को समझते हुए तत्काल इन तीनों युवकों को अपने बीपीओ को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया इतना सुनते ही फर्जी एसडीएम बनने वाले तीनों युवकों की हवा निकलने लगी और सत्यता कबूल कर दी। तीनों युवकों को राजघाट पुलिस ने गिरफ्तार कर कानूनी प्रक्रिया पूर्ण करते हुए जेल की हवा दिखा दी।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story