गोरखपुर

प्रेमी ने प्रेमिका के निर्वस्त्र ,फोटो किया वायरल

Desk Editor
9 Aug 2022 8:44 AM GMT
प्रेमी ने प्रेमिका के निर्वस्त्र ,फोटो किया वायरल
x
निर्वस्त्र फोटो का प्रिंट निकलबा कर पूरे गांव में बंटवाया

गोरखपुर में एक नाबालिग लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर युवक ने उसके साथ रेप किया और फिर उसकी निर्वस्त्र फोटो वायरल कर दी। यही नहीं आरोपित ने उसकी निर्वस्त्र फोटो का प्रिंट निकाल कर एक पर्चा छपवाकर पूरे गांव में बंटवा दिया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। रेप पीड़िता न्याय के लिए 5 दिन से गोरखपुर-देवरिया पुलिस थाना का चक्कर काटती रही।

दोनों जिलों की पुलिस एक दूसरे के थाना क्षेत्र की घटना बताकर लौटाती रही। सोमवार की रात में एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर के संज्ञान में मामला आया तो उन्होंने चौरीचौरा थाने में केस दर्ज कराया है। देवरिया जिले के एक गांव की रहने वाली किशोरी इस साल यूपी बोर्ड से 10वीं की परीक्षा पास की है। नवंबर 2020 में अपने रिश्तेदार के घर कुशीनगर के एक गांव में गई थी। उसी गांव के रहने वाले एक युवक को कहीं से उसका मोबाइल नंबर मिल गया। वह फोन कर परेशान करने लगा। यह सिलसिला काफी दिनों तक चला, लेकिन वह नहीं मानता

और लगातार फोन करता था। किशोरी के मुताबिक सितंबर 2021 में उसने धोखे से गोरखपुर के तरकुलहा देवी मंदिर बुलाया। मंदिर में दर्शन करने के बाद वह मंदिर से कुछ दूरी पर स्थित एक होटल में ले गया होटल के कमरे में दरवाजा बंद कर दिया और जबरदस्ती रेप किया। उस दौरान निर्वस्त्र फोटो भी अपने मोबाइल से बना लिया। फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा।

Next Story