गोरखपुर

ससुरालवालों से तंग आकर महिला रामगढ़ ताल में कूदी.पुलिस ने बचाई जान

Satyapal Singh Kaushik
2 April 2022 5:00 AM GMT
ससुरालवालों से तंग आकर महिला रामगढ़ ताल में कूदी.पुलिस ने बचाई जान
x
महिला बोली मर जाऊंगी लेकिन ससुराल नहीं जाऊंगी।

गोरखपुर के नौकायन के पास शुक्रवार की रात 9 बजे एक महिला रामगढ़ताल में कूद गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से उसे बचा लिया। महिला अपने ससुराल जाने को तैयार नहीं थी। उसने बताया कि वह पति व ससुरालवालों की प्रताड़ना से तंग आकर सुसाइड करने का प्रयास की है। बोली की मैं मर जाऊंगी लेकिन ससुराल नहीं जाऊंगी। जिसके बाद पुलिस ने उसे उसके मायके वालों के पास भेज दिया।

*छः साल पहले हुई थी शादी*

पुलिस के अनुसार चौरीचौरा इलाके के भउवापार चौहान टोला निवासी कमलावती की शादी रामगढ़ताल गांव के अजय चौहान से छह साल पहले हुई थी। महिला शुक्रवार की रात करीब 9 बजे रामगढ़ताल में कूद गई। डॉयल 112 पर सूचना के बाद पीआरवी 0312 के पुलिसकर्मी दीपू चंद्र यादव,ज्योति सिंह, किरन सिंह, पूनम यादव व रेखा मिश्रा मौके पर पहुंच गई।

*पुलिस ने बचाई जान*

पुलिसकर्मियों ने आसपास के लोगों से महिला की जान बचा ली और सही सलामत बाहर निकाल लाई। म​हिला ने बताया कि पति व ससुरालवालों की प्रताड़ना से वह जान देने जा रही थी। वह मर जाएगी लेकिन ससुराल नहीं जाएगी। जिसके बाद पुलिस ने उसके मायके से माता—पिता को बुलाकर उसे उनके हवाले कर दिया।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story