गोरखपुर

गोरखपुर में दिनदहाड़े सड़क पर गैंगवार, दोनों तरफ से जमकर फायरिंग

Shiv Kumar Mishra
21 Sep 2020 4:40 PM GMT
गोरखपुर में दिनदहाड़े सड़क पर गैंगवार, दोनों तरफ से जमकर फायरिंग
x

उत्तर प्रदेश में बदमाश किस कदर बेखौफ हैं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के गृह नगर गोरखपुर में आज दिनदहाड़े सड़क पर फिल्मी अंदाज में गैंगवार हुआ। इस दौरान दोनों तरफ से लगभग 10 राउंड फायरिंग की गई। जिसमें एक प्रापर्टी डीलर गंभीर रूप से घायल हो गया। एसएसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

जानकारी के अनुसार खोराबार का रहने वाला सुनील पासवान और भगत चौराहा निवासी जितेंद्र यादव प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। दोनों के बीच एक जमीन खरीदने को लेकर पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा है। इसको लेकर सोमवार को सुनील पासवान अपने साथियों के साथ कार से शहर की तरफ आ रहा था।

कैंट क्षेत्र में बिशुनपुरवा मोड़ पर जितेंद्र यादव ने अपने साथियों के साथ सुनील को घेर लिया। यहां दोनों गुट के बीच फायरिंग शुरू हो गई। मौके पर करीब 7 राउंड गोलियां चली जिसमें गमिनत यह रही कि कोई हताहत नहीं हुआ। जितेन्द्र यादव पक्ष यहां भारी पड़ा रहा था इस बीच सुनील ने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। जिसके बाद जितेंद्र पक्ष के लोग बाइक लेकर भाग निकले। जिसके बाद सुनील ने अपने साथियों के साथ करीब डेढ़ किलोमीटर तक पीछा कर मोहद्दीपुर में आरकेबीके के पास जितेंद्र को बीच सड़क पर घेरकर पेट और हाथ में गोली मार दी। वारदात के बाद हमलावर शहर की तरफ भाग निकले। जितेंद्र के साथी उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। इस बीच बदमाशों की फायरिंग से सड़क पर भगदड़ मची रही।

उधर, गोली-बारी की सूचना के बाद एसएसपी सहित भारी संख्या में पुलिस फोर्स सड़कों पर उतर गई। एसएसपी जोगेंद्र कुमार, एसपी सिटी डॉ. कौस्तुभ, सीओ, कैंट सुमित शुक्ला, फोर्स के साथ पहुंच गए। कैंट पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने सुनील और उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी है। मौके से पुलिस को एक बाइक, डंडा और कार का टूटा हुआ बंपर मिला है। बाइक कुशीनगर में तैनात एक दरोगा की बताई जा रही है।

एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि हमलावरों की तलाश चल रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कानून तोड़ने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा। सबके के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

Next Story